Friday, August 19, 2022
HomeमनोरंजनTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: आम की पेटी में आ गई नई...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: आम की पेटी में आ गई नई टेंशन, फिर उड़ेगी जेठालाल की रातों की नींद!


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Today Episode: जेठालाल की जिंदगी में कोई टेंशन ना हो ऐसा तो भला कोई दिन हो ही नहीं सकता. एक टेंशन खत्म होती है तो दूसरी उनकी राहों में आकर खड़ी हो जाती है. हाल ही में दुकान के उद्घाटन के दौरान दयाबेन (Dayaben) के ना पहुंचने की टेंशन से अभी जेठालाल (Jethalal) निपटे ही थे कि अब एक नई टेंशन उनकी जिंदगी में कदम रखने जा रही हैं. ये टेंशन एक आम की पेटी के चलते है.

आम की पेटी से उड़ेगी जेठालाल की नींद

दरअसल, जेठालाल (jethalal) की दुकान में एक आम की पेटी आई है जिसमें आम की जगह लाखों रुपये हैं. ये रुपये किसी को दिए जाने हैं लेकिन बापूजी के साथ जेठालाल को कहीं जाना पड़ रहा है. लिहाजा अब सारे पैसों और इस आम की पेटी की जिम्मेदारी आ गई है बाघा के सिर. बाघा (bagha) ने भी अपने सेठजी को पूरा भरोसा दिलाया है कि वो इस आम की पेटी को सुरक्षित हाथों में सौंपकर ही दुकान से निकलेंगे.

अब ये तो सब जानते हैं कि जब-जब जेठालाल की जिंदगी में सब कुछ ठीक-ठाक होने लगता है तभी कुछ ना कुछ गड़बड़ होती जरूर है. तो भला इस बार ये नहीं होगा ऐसा तो मुमकिन नहीं लगता. अब देखना ये है कि जेठालाल की जिंदगी में क्या नया भूचाल आता है. जो उनकी रातों की नींद को उड़ा देगा. खैर जेठालाल अभी काफी खुश हैं क्योंकि उनकी नई दुकान की शुरुआत हो चुकी है. गडा इलेक्ट्रोनिक्स एक बार फिर खुल चुकी है. शुभ मुहूर्त में इसका उद्घाटन भी कर दिया गया है लेकिन जल्द ही उनकी ये खुशी गायब होने वाली है.  

यह भी पढ़ेंः पति वीर साहू की तस्वीर के सामने Sapna Choudhary हो गईं रोमाटिक, बोलीं– ‘लग गई इश्क बीमारी’

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक  

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular