Tuesday, August 9, 2022
HomeमनोरंजनTaarak Mehta Ka Ooltah chashmah: क्या टप्पू की जगह अब ‘बिट्टू’ बढ़ाएगा...

Taarak Mehta Ka Ooltah chashmah: क्या टप्पू की जगह अब ‘बिट्टू’ बढ़ाएगा शो को आगे, Raj Anadkat छोड़ चुके हैं शो!


Taarak Mehta Ka Ooltah chashmah Episode: ताकत मेहता का उल्टा चश्मा शो को जहां कुछ कलाकार छोड़ कर जा रहे हैं तो अब साथ ही उनकी भरपाई के लिए नए कलाकारों की एंट्री भी कराई जा रही है. हाल ही में नए नट्टू काका (Nattu Kaka) स्वागत शो में धूमधाम से हुआ और अब बिट्टू नाम का नया किरदार शो में नजर आ रहा है. अब सवाल ये कि क्या बिट्टू शो में टप्पू (Tappu) की जगह नजर आने वाला है. क्योंकि हाल ही में खबर आई कि बॉलीवुड में एंट्री के बाद राज अनादकट (Raj Anadkat) शो को अलविदा कह चुके हैं.

कौन है बिट्टू

अगर आप डेली तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते हैं तो समझ गए होंगे कि हम किस बिट्टू की बात कर रहे हैं लेकिन अगर आपने शो नहीं देखा है तो बता दें कि गोकुलधाम सोसायटी में नए किरदार की एंट्री हुई है जिसका नाम है बिट्टू. ये कोई और नहीं बल्कि सोढ़ी के दोस्त का बेटा है जो अब सोसायटी में रहने आया है. टप्पू सेना की उम्र के इस किरदार देखकर लग रहा है कि इसे शो में टप्पू की भरपाई करने के लिए लाया गया है. क्योंकि टप्पू का कैरेक्टर काफी समय से शो में नजर नहीं आ रहा है. शो में बताया गया है कि टप्पू पढ़ाई के लिए मुंबई से बाहर गया है. 

शो छोड़ चुके हैं राज अनादकट

भले ही शो में कुछ भी कहा जा रहा हो लेकिन सच ये है कि फिलहाल राज अनादकट शो को अलविदा कह चुके हैं. इसी वजह से वो काफी समय से नजर नहीं आ रहे हैं. वहीं इस खबर पर राज अनादकट ने तब पक्की मुहर लगा दी जब रणवीर सिंह के साथ उनकी तस्वीर वायरल हुई. इससे साफ हो गया कि   वो बॉलीवुड का रुख कर चुके हैं. जल्द ही रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. हालांकि अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट की डिटेल राज ने शेयर नहीं की है.      

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट http://Zeenews.com/Hindi पर
  





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular