Tuesday, August 9, 2022
HomeमनोरंजनTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गुड्डू खटीला की एंट्री से खुश हुए...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गुड्डू खटीला की एंट्री से खुश हुए भिड़े, क्या दूर हो जाएगी नींबू की मुसीबत!


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में इन दिनों आत्माराम भिड़े (Atmaram Bhide) कितने परेशान हैं और क्यों परेशान हैं ये हम सब जानते हैं. नींबू हैं कि उनका पीछा ही नहीं छोड़ रहे. लाख कोशिशों के बाद भी नींबू लौटकर भिड़े के पास ही आ जाते हैं. लेकिन लगता है कि अब भिड़े की परेशानी दूर होने वाली है. 

गुड्डू खटीला खरीदेगा नींबू

शो में एक नए किरदार की एंट्री हुई है और वो है गुड्डू खटीला. जिसे पता चल चुका है कि भिड़े के पास साढ़े 3 सौ किलो नींबू हैं और वो इस नींबू को आधे दाम में बेचने जा रहे हैं. लिहाजा अब उन्होंने तय कर लिया है भिड़ से उन नींबू को खरीदने का. भिड़े भी काफी खुश हैं क्योंकि उन्हें लग रहा है कि इससे उनकी मुसीबत हल हो जाएगी. और साढ़े 3 सौ किलो नींबू बिक जाएंगे.

क्या भिड़े को जाना पड़ेगा जेल?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सब कुछ आसानी से हो जाए ऐसा भला कैसे हो सकता है. लिहाजा अब जब भिड़े खुश नजर आ रहे हैं तो उसमें भी कोई ना कोई पेंच फंसने वाला है. हो सकता है भिड़े को जेल की हवा तक खानी पड़ जाए. क्योंकि रास्ते में नींबू लेकर निकले भिड़े को पकड़ लिया है इंस्पेक्टर चालू पांडे ने जो लेंगे भिड़े की कार की तलाशी और अगर नींबू पकड़े गए तो भिड़े की मुसीबत कम होने की बजाय और बढ़ जाएगी.   

क्या है नींबू का चक्कर

हुआ ये कि आत्माराम भिड़े के घर में कोई अंजान शख्स चार बोरी नींबू रखकर चला गया. लाख कोशिशो के बाद भी भिड़े ये पता नहीं लगा सके कि आखिर ये नींबू कहां से आए. लिहाजा अब उन्होंने खुद ही इन नींबू से पीछा छुड़ाने का फैसला ले लिया है.   

यह भी पढ़ेंः Avneet Kaur Photos: हुस्न परी है 20 साल की ये हसीना, बोल्डनेस करती है बेहाल; 47 साल के इस एक्टर संग फरमाएंगी इश्क

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular