Thursday, August 18, 2022
HomeमनोरंजनTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: चोरी हुए पोपटलाल की दुल्हनिया के गहने,...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: चोरी हुए पोपटलाल की दुल्हनिया के गहने, पत्रकार हिलाएंगे सबकी दुनिया!


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Today Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसायटी में वही हो गया है जिसका डर था. पोपटलाल को शुरू से ही अपने गहने चोरी होने का डर था और अब उनका डर सच साबित हो गया है. बेचारे पत्रकार पोपटलाल (Popatlal) नासिक क्या गए उनके पीछे से गोकुलधामवासी उनके गहने नहीं संभाल पाए. अब हंगामा तो तय और पत्रकार पोपटलाल सबकी दुनिया हिलाएंगे इस बात में कोई शक नहीं. लेकिन सबसे ज्यादा डरे हुए हैं गोकुलधाम सोसायटी के एकमेव सेक्रेटरी आत्माराम भिड़े (Atmaram Bhide).

भिड़े को सौंपी थी पोपटलाल ने गहनों की जिम्मेदारी
जी हां…जब पोपटलाल को नौकरी के सिलसिले में नासिक जाना पड़ा तो वो अपने गहने भिड़े को ही सौंपकर गए थे ताकि वो बेफिक्र होकर नौकरी कर सके. वहीं भिड़े ने भी पोपटलाल से वादा किया था कि वो पूरी तरह गहनों को सुरक्षित रखेंगे. तो फिर जिम्मेदार भिड़े से भला ऐसी चूक कैसे हो गई? दरअसल, भिड़े को भी सपरिवार कहीं जाना था इसलिए उन्होंने ये गहने जेठालाल को सौंप दिए थे. जेठालाल के बाद ये गहने पहुंचे बबीता जी के पास, फिर अंजली भाभी और फिर डॉ. हाथी.

सोढ़ी के घर से चोरी हुए गहने
जब गहने डॉ. हाथी के घर पहुंच गए तो कोमल भाभी ने बड़ी ही जिम्मेदारी से गहनों को संभालकर रखा था लेकिन फिर उन्हें भी बाहर जाना पड़ा तो गहनों की जिम्मेदारी ले ली सोढ़ी ने और गहने सोढ़ी के घर से ही चोरी हुए हैं. हुआ ये कि सोढ़ी ने गहनों को ऐसी जगह छिपा दिया कि किसी को भी पता ना चले लेकिन तभी पेस्ट कंट्रोल वाले आए और उसी वक्त रोशन भाभी को सोढ़ी की पार्टी शार्टी की बोतल मिल गई बस फिर क्या था वो गुस्से में आ गईं और बोतल फेंकने बाहर चली गईं. जब वो वापस आईं तो कुछ अर्जेंट काम का बहाना बनाकर पेस्ट कंट्रोल वाले वहां से रफ्फूचक्कर हो गए. जब सोढ़ी घर आए तो गहनों के बारे में पता चला लेकिन किसी का भी शक अभी तक चोरी पर नहीं गया है उन्हें लग रहा है कि गहने शायद खो गए हैं.      

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular