Friday, August 19, 2022
HomeमनोरंजनTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन ही नहीं Disha Vakani का ये...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन ही नहीं Disha Vakani का ये रिश्तेदार भी है शो से नदारद! क्या जानते हैं आप?


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से दर्शको का मनोरंजन कर रहा है. और इस शो का हर कलाकार सिर्फ और सिर्फ हंसी की डोज ही देता है. ऐसा ही एक किरदार है दयाबेन (Dayaben) का. दयाबेन को इस शो की जान कहें तो कुछ गलत नहीं होगा. लेकिन पिछले 5 सालों से वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से दूर हैं. और शो में उनकी कमी अक्सर खलती है लेकिन सिर्फ दयाबेन का रोल निभाने वालीं दिशा वकानी (Disha Vakani) ही नहीं बल्कि उनका एक करीबी रिश्तेदार भी इस शो में काफी समय से नजर नहीं आ रहा है. 

नहीं नजर आ रहे मयूर वकानी

दिशा वकानी के साथ साथ शो का अहम हिस्सा हैं मयूर वकानी. जो दिशा के साथ साथ शो से नदारद चल रहे हैं. दरअसल, मयूर वकानी शो में दयाबेन के भाई सुंदरलाल के रोल में हैं. जिनकी अपनी बहन के साथ कमाल की बॉन्डिंग नजर आती है. लेकिन जब से दिशा वकानी शो से गायब हैं तब से ही मयूर वकानी यानि सुंदरलाल का किरदार भी नहीं दिखाया जा रहा है.    

dayaben

तब होगी दयाबेन की वापसी?

अब इस सवाल का जवाब तो सिर्फ दयाबेन के पास ही है. पिछले 5 सालों से शो में उनका इंतजार हो रहा है. उनके चाहने वाले उन्हें इस रोल में फिर से देखने के लिए बेकरार हैं. लेकिन उनकी वापसी कन्फर्म हो ही नहीं रही है. 2017 में वो आखिरी बार शो में नजर आई थीं इसके बाद वो मैटरनिटी लीव पर चली गईं. उनकी एक बेटी है लेकिन बेटी के जन्म के इतने सालों बाद भी उन्होंने शो पर वापसी नहीं की है. दिशा वकानी शो कीहाईएस्ट पेड एक्ट्रेस थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें इस रोल के लिए सवा लाख रुपये एक एपिसोड के मिलते थे.  

यह भी पढ़ेंः Tejasswi Prakash और Karan Kundrra को सताई Bigg Boss 15 के अपने खास दोस्तों की याद, मुलाकात को बना दिया यादगार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular