Friday, August 19, 2022
HomeमनोरंजनTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: दयाबेन को छोड़ बबीता जी संग...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: दयाबेन को छोड़ बबीता जी संग लंदन घूमने की प्लानिंग कर रहे जेठालाल!


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode New Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के जेठालाल दयाबेन से बहुत प्यार करते हैं इसमें कोई दो राय नहीं लेकिन बबीता जी को देखकर उनका दिल और भी फुदकने लगता है. वहीं अब तो लगता है जेठालाल एक कदम और आगे बढ़ गए हैं और वो कर रहे हैं प्लानिंग बबीता जी संग यूके यानि इंग्लैंड घूमने की. कैसे चलिए बताते हैं आपको.

शो का एक प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें जेठालाल बबीता से बात कर रहे हैं तभी उन्हें पता चलता है कि बबीता जी एयरपोर्ट पर अपने किसी दोस्त को छोड़कर आ रही हैं. बस फिर क्या था जेठालाल ने भी बातों ही बातों में बना लिया प्लान बबीता जी संग लंदन घूमने का लेकिन ये बात सुनकर बबीता जी काफी चौंक गईं और फिर जेठालाल ने जैसे तैसे बात पलटी.  

जेठालाल ने दिया टप्पू सेना को जबरदस्त गिफ्ट

टप्पू सेना को क्रिकेट खेलना कितना पसंद है ये तो आप जानते ही हैं और जेठालाल जब भी कुछ करते हैं दिल खोलकर करते हैं जब जेठालाल को पता चला कि टप्पू सेना का क्रिकेट बैट टूट गया है तो उन्होंने पूरी की पूरी किट ही जेठालाल ने टप्पू सेना को गिफ्ट कर दी. अब जब टप्पू सेना को जेठालाल ने जबरदस्त गिफ्ट देकर खुश कर दिया तो वहीं अब बच्चों ने भी जेठा अंकल को गिफ्ट देने का खास प्लान बनाया है और वो इसके लिए सुबह होने का इंतजार कर रहे हैं. सुबह-सुबह पूरी टप्पू सेना जेठालाल से मिलने उनके घर पहुंच गई है. अब टप्पू सेना क्या सरप्राइज देने वाली है जरा खुद ही देख लीजिए. 

तो देखा आपने टप्पू सेना वही चीज लेकर जेठालाल के घर पहुंची जिस चीज के लिए उनके मुंह में पानी आ जाता है. जलेबी फाफड़ा ने जेठालाल का दिन ही बना दिया. 

यह भी पढ़ेंः Rocketry- The Nambi Effects: क्यों इस फिल्म के लिए R Madhavan ने तोड़ दिया अपना जबड़ा? बताई ये वजह

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular