Tuesday, August 9, 2022
HomeमनोरंजनTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Pinku: फिटनेस के दीवाने हैं Azhar Shaikh,...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Pinku: फिटनेस के दीवाने हैं Azhar Shaikh, पहले नहीं देखा होगा ‘पिंकू’ का ऐसा अंदाज


Pinku aka Azhar Shaikh: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो की जान है टप्पू सेना (Tappu Sena) और इस टप्पू सेना में शामिल है गोगी (Gogi), गोली (Goli), सोनू (sonu), टप्पू (Tappu) और पिंकू (pinku). शो में पिंकू का किरदार पिछले 14 सालों से अजहर शेख (Azhar Shaikh) निभाते आ रहे हैं और उन्हें इस रोल में काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस किरदार ने ही अजहर को घर-घर में फेमस कर दिया. शो में पिंकू से तो आप रोजाना मिलते ही हैं लेकिन आज हम आपको इस किरदार को जीने वाले अजहर शेख के बारे में दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं. 

 

फिटनेस के दीवाने हैं अजहर

अजहर शेख को इंडस्ट्री में एक लंबा अरसा हो गया है या फिर यूं कहें कि वो बचपन में इस शो से जुड़े और अब वो जवान हो चुके हैं. अजहर शेख भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो उनके बारे में कई दिलचस्प बातें पता चलती हैं. जिनमे से एक है कि अजहर को फिट रहना काफी पसंद है लिहाजा वो रेगुलर तौर पर वर्कआउट करते हैं और जिम में पसीना भी खूब बहाते हैं. इंस्टाग्राम पर वो अपने वर्कआउट सेशन की कई वीडियो शेयर करते हैं. 

 

अजहर के पिता भी करना चाहते थे एक्टिंग

अजहर शेख को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था लिहाजा जब उन्हें बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़ने का मौका मिला तो उन्होंने इसे जाने नहीं दिया. वो पिछले 14 सालों से ये पॉपुलर किरदार निभाते आ रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो अजहर शेख के पिता भी एक्टिंग किया करते थे लेकिन फिर आर्थिक तंगी के कारण एक्टिंग छोड़ उन्हें नौकरी करनी पड़ी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पिता पुलिस में हैं, मां हाउसवाइफ हैं और बहन फैशन डिजाइनर. 2016 में अजहर एक फिल्म ‘आ जाओ प्लीज’ में भी नजर आए थे.   

  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular