Sunday, April 11, 2021
Home मनोरंजन Taimur Ali Khan का नया शौक, मम्मी Kareena ने उठाया बेटे की...

Taimur Ali Khan का नया शौक, मम्मी Kareena ने उठाया बेटे की ट्रेनिंग का जिम्मा


नई दिल्ली: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor khan) ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर और वीडियो पोस्ट किया है. इसमें अभिनेत्री अपने बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) के साथ हिमाचल (Himachal Pradesh) के धर्मकोट में मिट्टी के बर्तन बनाते हुए नजर आ रही हैं. करीना और तैमूर हिमाचल प्रदेश में छुट्टी मनाने गए हुए हैं, जहां उनके पति सैफ अली खान अपनी आगामी फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग कर रहे हैं.

दिखा तैमूर-करीना का प्यारा बॉन्ड
वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना, तैमूर (Taimur Ali Khan) को बता रही हैं कि पॉट कैसे बनाया जाता है. इसके साथ ही तैमूर भी पॉट को अपनी उंगलियों के सहारे आकार देने की कोशिश कर रहे हैं. इसके बाद तैमूर मिट्टी में सने अपने हाथ को कैमरे की तरफ दिखाते हैं.

 

करीना (Kareena Kapoor khan) ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, ‘पॉट, पॉट, पॉटरी विथ द लिल मैन. धर्मकोट स्टूडियो.’ करीना और तैमूर के इस वीडियो फर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो में तैमूर काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं. 

करीना ने एक फोटो भी शेयर की ही इस फोटो में दोनों मुस्कुरा रहे हैं. करीना तैमूर को प्यार से देख रही हैं और तैमूर अपने मिट्टी से सने हाथ दिखा रहे हैं. ये फोटो देख के लग रहा है दोनों को मिट्टी के बर्तन बना कर काफी मजा आया है. 

 

इस फिल्म में नजर आएंगी करीना
बता दें, जल्द ही करीना आमिर खान (Amir khan) के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी. फिलहाल वे अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं. जल्द ही सैफ-करीना के घर छोटा मेहमान आने वाला है. 

ये भी पढ़ें: PHOTOS: करीना के घर आया नन्हा मेहमान, तैमूर ने किया बेबी को प्यार





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular