Saturday, May 28, 2022
HomeबिजनेसTata Neu: लॉन्च हो रहा टाटा का 'सुपर ऐप'! अमेजन, फ्लिपकार्ट और...

Tata Neu: लॉन्च हो रहा टाटा का ‘सुपर ऐप’! अमेजन, फ्लिपकार्ट और पेटीएम को देगा टक्कर, जानिए डिटेल्स


नई दिल्ली:Tata Neu App: टाटा ग्रुप का सुपर ऐप टाटा नियू 7 अप्रैल को लॉन्च हो रहा है. कंपनी ने Google Play Store पेज पर एक टीजर फोटो के माध्यम से इस ऐप की घोषणा की. इससे पहले इसने इंडियन प्रीमियर लीग टूर्नामेंट के साथ-साथ सुपर ऐप का सार्वजनिक रूप से विज्ञापन देना भी शुरू कर दिया था. हालांकि, अभी तक ऐप को केवल टाटा ग्रुप के कर्मचारी ही इस्तेमाल कर सकते थे. लेकिन 7 अप्रैल को लॉन्च होने के बाद इसे कोई भी यूज कर सकेगा. 

जानिए क्या है Tata Neu

टाटा नियू एक सुपर ऐप है जो अपनी सभी डिजिटल सर्विस और ऐप्स को एक प्लेटफॉर्म देता है. प्ले स्टोर पेज पर इस ऐप की जानकारी देते हुए बताया गया है, ‘कटिंग-एज डिजिटल कंटेंट का इस्तेमाल करें, भुगतान करें, अपना फाइनेंस मैनेज करें, अपनी अगली छुट्टी की प्लानिंग बनाएं या शायद अपने अगले मील की प्लानिंग बनाएं – टाटा नियू की दुनिया में तलाशने और अनुभव करने के लिए बहुत कुछ है’. 

ये भी पढ़ें- टॉप 10 अमीरों की लिस्ट से बाहर हुए मुकेश अंबानी, इस भारतीय दिग्गज ने लगाई छलांग

कौन-कौन सी सर्विस मिलेंगी

इस खास ऐप पर टाटा ग्रुप की अलग-अलग डिजिटल सर्विस जैसे एयरएशिया इंडिया, एयर इंडिया पर फ्लाइट टिकट बुक करना या ताज ग्रुप के होटल बुक करना, बिगबास्केट से किराने का सामान ऑर्डर करना, 1mg से दवाएं, या क्रोमा से इलेक्ट्रॉनिक्स खरीदना और वेस्टसाइड से कपड़े खरीदने जैसी सर्विसेज मिलेंगी. ऐप से खरीददारी करने वालों को कंपनी ‘नियू कॉइन’ देगी जो इसी ऐप पर रिडीम किए जा सकेंगे.

इसके अलावा अमेजन, पेटीएम, रिलायंस जियो जैसे कई अन्य इंटरनेट ग्रुप ने ऐप्स के अपने वर्जन बनाए हैं, जिस पर पेमेंट, कंटेंट स्ट्रीमिंग, शॉपिंग, ट्रेवल बुकिंग, किराने का सामान इत्यादि जैसी सर्विसेज के पैकेज मिलते हैं.

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular