Tata Punch बनी ग्राहकों की पहली पसंद, एसयूवी ने बनाया नया रिकॉर्ड

0
10
Tata Punch बनी ग्राहकों की पहली पसंद, एसयूवी ने बनाया नया रिकॉर्ड


हाइलाइट्स

टाटा पंच में इसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है.
कार को एडल्ट सेफ्टी के लिहाज से पांच स्टार रेटिंग मिली है.
टाटा पंच की की शुरूआती कीमत 5.93  लाख रुपये है.

नई दिल्ली. टाटा मोटर्स ने गुरुवार को पुणे में अपने मैन्युफैक्चरिंग प्लांट से पंच कॉम्पैक्ट एसयूवी की 1,00,000वीं यूनिट को लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही यह एसयूवी केवल 10 महीनों के भीतर यह उपलब्धि हासिल करने वाली देश की सबसे तेज एसयूवी बन गई है. सेफ्टी रेटिंग में फाइव स्टार रेटिंग के साथ आने वाली एसयूवी के लिए ग्राहकों की मजबूत मांग के कारण यह उपलब्धि संभव हुई है.

पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च होने के बाद से पंच लगातार देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली टॉप 10 कारों का हिस्सा रही है. इस साल जुलाई में इस SUV की अब तक की सबसे ज्यादा बिक्री 11,007 यूनिट्स के साथ हुई. पंच कंपनी के पोर्टफोलियो की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में से एक है. टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर शैलेश चंद्रा ने कहा कि यह उपलब्धि ग्राहकों की मजबूत प्रतिक्रिया को दिखाती है.

ये भी पढ़ें- Tiago, WagonR और Celerio में से कौन सी CNG कार है बेस्ट, देखें तीनों की कीमत में अंतर?

शानदार है कार के फीचर्स
Tata Punch के इंटीरियर और फीचर्स की बात करें तो इसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है. स्टीयरिंग कंट्रोल, 366 लीटर बूट स्‍पेस, फ्रंट और रीयर पावर विंडो, एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, क्रूज कंट्रोल, रीयल फ्लैट सीट, फुली ऑटोमेटिक टेंपरेचर कंट्रोल जैसे फीचर्स आपको आकर्षित करेंगे. कार को ग्लोबल एनकैप क्रैश टेस्ट (NCAP crash test) में एडल्ट सेफ्टी के लिहाज से पांच स्टार रेटिंग मिली है.

टाटा पंच के सेफ्टी फीचर्स
Tata Punch कार को ग्लोबल एनकैप क्रैश टेस्ट (NCAP crash test) में एडल्ट सेफ्टी के लिहाज से पांच स्टार रेटिंग मिली है. सेफ्टी के लिहाज से इस कार में डुअल एयरबैग दिए गए. इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और कॉर्नर सेफ्टी कंट्रोल मिलेगा.

ये भी पढ़ें- कार खरीदने का अच्छा मौका! फेस्टिव सीजन में मिल रहा 50 हजार का डिस्काउंट

कीमत
टाटा पंच की कीमतों की बात करें तो कंपनी ने इसकी शुरूआती कीमत 5.93  लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की है. इस कीमत में पेट्रोल मैन्युल इंजन दिया हुआ है. इसका टॉप मॉडल Creative (IRA Pack) की कीमत 9.49 लाख रुपये रखी गई है.

Tags: Auto News, Autofocus, Automobile, Car Bike News



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here