Team India: अर्शदीप-आवेश की टेंशन बढ़ाने आ रहा ये घातक खिलाड़ी, महीनों बाद मैदान पर रखे कदम

0
12
Share


Team India: वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज के बाद टीम इंडिया जिम्बाब्वे दौरे पर जाएगी. जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान पहले ही हो चुका है. इस दौरे पर टीम इंडिया का एक घातक तेज गेंदबाजी टीम में वापसी करता दिखाई देगा. ये खिलाड़ी काफी समय से चोट के चलते टीम का हिस्सा नहीं बन सका था. टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस खिलाड़ी का वापसी करना टीम के लिए अच्छे संकेत हो सकते हैं. वहीं आवेश खान और अर्शदीप सिंह जैसे युवा गेंदबाजों के लिए ये खिलाड़ी बड़ा खतरा साबित होने वाला है. 

प्रैक्टिस करते नजर आया ये तेज गेंदबाज

टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) मैदान पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. दीपक चाहर (Deepak Chahar) को जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया में चुना गया है. दीपक चाहर को फरवरी में हुई हैमस्ट्रिंग इंजरी और फिर बैक इंजरी के चलते टीम इंडिया से बाहर बैठना पड़ा था. दीपक चाहर ने वापसी करने के लिए प्रैक्टिस तेज कर दी है. हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स एकेडमी में दीपक चाहर प्रैक्टिस करते नजर. उनके इस प्रैक्टिस का वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्विटर पर भी शेयर किया है. जि,जिसमें वह बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते दिखाई दे रहे हैं. 

टी20 वर्ल्ड कप में मिल सकती है जगह

टी20 वर्ल्ड कप से 3 महीने पहले दीपक चाहर (Deepak Chahar) का फिट होना टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है. 29 साल के दीपक को फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की टी20 सीरीज के दौरान चोट लग गई थी. इस साल चेन्नई सुपर किंग्स  (Chennai Super Kings) ने दीपक (Deepak Chahar) को मेगा ऑक्शन में मिले 14 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन चोट के चलते वे पूरे सीजन आईपीएल से भी बाहर थे. चाहर की वापसी के बाद आवेश खान और अर्शदीप सिंह के लिए अपने आप को टीम में बनाए रखना काफी मुश्किल होगा. 

हाल ही में रचाई थी शादी

दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने जून के महीने में ही अपनी गर्लफ्रैंड जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) के साथ सात फेरे लिए थे. उन्होंने एक जून को लंबे समय के रिलेशनशिप के बाद जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) से शादी की थी. इस कपल का रिलेशन लंबे से सुर्खियों में बना हुआ था. दीपक चाहर ने आईपीएल 2021 (IPL) में पंजाब और सीएसके के बीच खेले गए एक मुकाबले के बाद जया को मैदान में प्रपोज किया था.

जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया

शिखर धवन (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, इशान किशन, संजू सैमसन, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज और दीपक चाहर.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here