Team India: जिम्बाब्वे में टीम इंडिया झेल रही ये तकलीफ, BCCI ने खिलाड़ियों को दी हिदायद

0
5
Share


India vs Zimbabwe: भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों जिम्बाब्वे के दौरे पर है, जहां 18 अगस्त से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. जिम्बाब्वे में टीम इंडिया एक बड़ी परेशानी का सामना कर रही है. दरअसल, हरारे समेत जिम्बाब्वे के ज्यादातर शहरों में इन दिनों पानी की काफी समस्या है. पानी की समस्या की वजह से BCCI ने भारतीय खिलाड़ियों को पानी कम खर्च करने की हिदायत दी है.

जिम्बाब्वे में टीम इंडिया झेल रही ये तकलीफ

इनसाइडस्पोर्ट ने बीसीसीआई के एक अधिकारी के हवाले से बताया कि बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को दिन में एक बार नहाने की सलाह दी है और साथ ही कहा कि वह पानी ज्यादा ना बहाएं. बता दें कि जिम्बाब्वे में भारतीय खिलाड़ियों को लगभग 30 डिग्री गर्मी में पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है.

BCCI ने खिलाड़ियों को दी हिदायद

2016 में भारत ने आखिरी बार जिम्बाब्वे का दौरा किया था. इसके बाद अब भारतीय टीम तीन मैचों की सीरीज के शुरुआती मैच में 18 अगस्त को हरारे स्पोर्टस क्लब में जिम्बाब्वे से भिड़ेगी. टीम का नेतृत्व कर रहे केएल राहुल आईपीएल के एक सफल सीजन के बाद सफेद गेंद की सीरीज में वापसी कर रहे हैं.

भारत ने आखिरी बार साल 2016 में किया था जिम्बाब्वे दौरा

साल 2016 दौरे के पहले वनडे मैच में एमएस धोनी के तहत 50 ओवर के प्रारूप में राहुल भारत के पहले बल्लेबाज और डेब्यू पर शतक लगाने वाले कुल मिलाकर ग्यारहवें खिलाड़ी बने थे. उन्होंने उस दौरे में वनडे प्रारूप में सबसे ज्यादा रन बनाए थे और प्लेयर आफ द सीरीज का पुरस्कार भी जीता था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here