Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को कोहली ने भी माना बेस्ट, पूरी दुनिया में बज रहा है डंका

0
4
Share


Virat Kohli: भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने चल रहे एशिया कप में बुधवार को हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मैच विजयी ‘विशेष पारी’ के लिए स्टाइलिश बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की सराहना की. सूर्यकुमार यादव की नाबाद 68 रन और कोहली की नाबाद 59 रनों की पारी ने भारत को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में यहां हांगकांग को 40 रनों से हराकर एशिया कप 2022 के सुपर फोर दौर में जगह बनाने में मदद की.

कोहली ने जमकर की तारीफ

सूर्यकुमार की धमाकेदार पारी के बाद कोहली बल्लेबाज के सामने झुक गए. भारत की जीत के बाद, कोहली ने फिर से सूर्यकुमार की सराहना की क्योंकि उन्होंने घरेलू सोशल मीडिया, कू ऐप पर ‘स्काई’ के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. कोहली ने कू ऐप पर कहा, ‘भारतीय टीम की शानदार जीत. हम ऐसे ही टीम को जिताएंगे.’ इस बीच, सूर्यकुमार मैदान पर कोहली के हावभाव से पूरी तरह से अचंभित हो गए.

केएल राहुल की फॉर्म से चिंता

भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने 39 गेंदों में 36 रन बनाए, हालांकि, उनके दो छक्कों से पता चला कि वह अभी अपनी खराब फॉर्म में नहीं हैं. केएल राहुल ने भी भारत की जीत के बाद कू एप पर अपनी तस्वीर पोस्ट की. भारत ने सभी फॉर्मेट में हॉन्ग कॉन्ग को पछाड़ दिया और सुपर फोर के लिए क्वालीफाई करने वाली दूसरी टीम भी बन गई. श्रीलंका और बांग्लादेश बृहस्पतिवार को ग्रुप बी मैच में आमने-सामने होंगे और विजेता सुपर फोर चरण में एक स्थान सुरक्षित करेगा.

सुपर-4 में टीम इंडिया 

टीम इंडिया ने एशिया कप के अपने दूसरे मैच में हॉन्ग कॉन्ग को 40 रनों से मात दी. पाकिस्तान को पहले मैच में धोने के बाद टीम इंडिया ने लगातार दो जीत के बाद सुपर-4 के लिए क्वालीफाई कर लिया है. टीम इंडिया एशिया कप को जीतने की सबसे बड़ी दावेदार मानी जा रही है. अब अगले मैच में रविवार को भारतीय टीम का सामना एक बार फिर पाकिस्तान से हो सकता है. लेकिन उससे पहले पाकिस्तान को हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ जीत हासिल करनी होगी. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here