Team India: टीम इंडिया के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इंग्लैंड दौरे के लिए जल्द रवाना होगा ये जादुई गेंदबाज

0
16
Share


Ind vs ENG Test: इंग्लैंड दौरे की शुरुआत से पहले टीम इंडिया (Team India) के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. टीम इंडिया का एक दिग्गज जादुई गेंदबाज जल्द ही इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाला है. ये खिलाड़ी इस दौरे पर भारतीय टीम के लिए काफी अहम खिलाड़ी है. 

इंग्लैंड के लिए रवाना होगा ये खिलाड़ी 

टीम इंडिया 16 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना हुई थी, लेकिन टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम के साथ नहीं गए थे. रविचंद्रन अश्विन फिलहाल भारत में ही हैं, लेकिन क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक आर अश्विन पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और वे जल्द ही इंग्लैंड के लिए रवाना हो सकते हैं. 

इस खिलाड़ी को मिलने वाला था मौका

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जयंत यादव को स्टैंडबाय के तौर पर रखा गया था. लेकिन क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक अब इस विकल्प को खारिज कर दिया गया है. रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) की अगले 24 घंटों में इंग्लैंड के लिए उड़ान भरने की उम्मीद है. 

टेस्ट क्रिकेट में बेहतरीन आंकड़े

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) टेस्ट क्रिकेट में भारत के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हैं. उन्होंने भारत के लिए अभी तक कुल 86 टेस्ट मैच खेले हैं, इन मैचों में रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के नाम 442 विकेट हैं. अश्विन टेस्ट में अच्छी बल्लेबाजी भी करते हैं. उनके नाम टेस्ट में 2931 रन दर्ज हैं.  





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here