Friday, August 19, 2022
HomeखेलTeam India: टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द बना ये खिलाड़ी,...

Team India: टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द बना ये खिलाड़ी, इंग्लैंड में मिले मौके को किया बर्बाद


India vs England 5th Test: टीम इंडिया एजबेस्टन में खेले जा रहे टेस्ट मैच में अपनी पकड़ मजबूत करती जा रही है. मैच की दूसरी पारी में भी कई भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार पारियां खेली, लेकिन टीम का एक बड़ा ऑलराउंडर इस पारी में भी फेल रहा. इस खिलाड़ी ने दोनों की पारियों में कप्तान को निराश किया है. ये खिलाड़ी अभी तक ना बल्ले से कुछ कर सका है और ना ही गेंदबाजी में कुछ कमाल किया था. 

टीम के लिए सिरदर्द बना ये खिलाड़ी

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने इस अहम टेस्ट मैच की प्लइंग XI में बतौर ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को शामिल किया था. शार्दुल ठाकुर इस मैच में अभी तक कप्तान के भरोसे पर खरे नहीं उतरे हैं. शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) घातक गेंदबाजी के साथ-साथ विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, मगर इस टेस्ट में वे गेंद और बल्ले दोनों से ही कुछ भी खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. 

बतौर बल्लेबाज रहे बिल्कुल फ्लॉप 

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) टेस्ट क्रिकेट में लगातार टीम इंडिया का हिस्सा बन रहे हैं. वे बतौर ऑलराउंडर टीम में खेलते हैं, लेकिन वे इस मैच में अभी तक बिल्कुल फ्लॉप रहे हैं. शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने इस मैच की पहली पारी में  1 रन ही बना था. वहीं दूसरी पारी में उन्होंने 26 गेंदों का सामना किया, लेकिन वे 4 रन के स्कोर पर ही अपना विकेट गंवा बैठे. गेंदबाजी में भी उन्होंने अभी तक एक ही विकेट हासिल किया है. 

टीम इंडिया में ऐसा रहा है सफर 

इस टेस्ट मैच से पहले शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने भारत के लिए कुल 7 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 26 विकेट हासिल किए हैं. वे इन मैचों में 3 बार बल्लेबाजी में 50 का आंकड़ा भी पार कर चुके हैं.  शार्दुल ठाकुर ने टीम इंडिया के लिए 19 वनडे में 25 विकेट चटकाए हैं और 205 रन भी बनाए हैं. वहीं वे 20 टी20 मैच भी खेल चुके हैं, जिसमें उनके नाम 33 विकेट और 69 रन दर्ज हैं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular