Sunday, January 23, 2022
Homeगैजेट्सTecno लाया दमदार एंट्री लेवल स्मार्टफोन Spark Go 2022, कीमत 7.5 हजार...

Tecno लाया दमदार एंट्री लेवल स्मार्टफोन Spark Go 2022, कीमत 7.5 हजार रुपये से कम


टेक्नो ने एंट्री लेवल सेगमेंट में अपने नए स्मार्टफोन Tecno Spark Go 2022 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को केवल सिंगल वेरियंट- 2जीबी रैम+32जीबी के इंटरनल स्टोरेज में लॉन्च किया है। टॉरकॉइज स्यान कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन की कीमत 7,499 रुपये है। इसे अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है। तो आइए डीटेल में जानते हैं कि कंपनी इस बजट स्मार्टफोन में क्या कुछ खास ऑफर कर रही है। 

टेक्नो स्पार्क गो 2022 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 120Hz के टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। कंपनी का यह ड्यूल सिम (नैनो) फोन SoPlay 2.0 फीचर के साथ आता है। इस फीचर की मदद से यूजर अपना खुद का म्यूजिक ट्रैक क्रिएट कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें प्री-इंस्टॉल्ड HiParty ऐप भी मिलता है, जिससे यूजर अलग-अलग डिवाइस पर अपने क्रिएट किए हुए म्यूजिक को प्ले कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Airtel ने दी राहत: इन प्लान पर दे रही ₹50 डिस्काउंट; फटाफट उठाए फायदा

2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में लगे प्रोसेसर के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी गई है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे लगे हैं। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक AI लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। 

फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस-अनलॉक फीचर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी सिंगल चार्ज पर 29 घंटे तक का टॉकटाइम या 46 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम ऑफर करती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp में इस साल आए ये 10 जबर्दस्त फीचर, क्या आपने किए ट्राई?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular