Sunday, August 14, 2022
HomeमनोरंजनTerence Lewis Nora Fatehi Relationship: नोरा फतेही के साथ रिलेशनशिप पर टेरेंस...

Terence Lewis Nora Fatehi Relationship: नोरा फतेही के साथ रिलेशनशिप पर टेरेंस ने तोड़ी चुप्पी, उठाया राज से पर्दा


Terence Lewis Nora Fatehi Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस और गजब की डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में आज हर कोई जानना चाहता है. लेकिन इनका नाम कई सेलेब्स के साथ जुड़ चुका है, जिसमें टेरेंस लुइस का भी नाम शामिल है. हाल ही में टेरेंस ने खुद अपने रिश्ते का खुलासा किया. 

टेरेंस ने तोड़ी चुप्पी

मशहूर डांसर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) का नाम एक्ट्रेस और अपनी डांसिंग का जादू चलाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ जुड़ता रहता है. फैंस दोनों को लेकर कयास लगाते रहते हैं कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशन (Terence Lewis Nora Fatehi) में हैं. हालांकि, इस पर टेरेंस या नोरा की तरफ से किसी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई थी. जिसके बाद अब आखिरकार टेरेंस ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है, जो लोगों को हैरान कर रहा है.

‘राज को राज रहने दो’

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान टेरेंस (Terence Lewis interview) से पूछा गया कि क्या वे और नोरा कभी रिलेशन में थे. जिस पर प्रतीक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, ‘राज की बात राज रहने दो. मैं आपको ऑफ-कैमरा बताऊंगा. जिसके बाद टेरेंस ने आगे कहा कि वे केवल अच्छे दोस्त हैं, इससे ज्यादा कुछ नहीं’. वहीं, इस बात पर कि वे दोनों साथ में अच्छे दिखते हैं. टेरेंस ने कहा, ‘मुझे लगता है कि स्क्रीन पर हमारी केमिस्ट्री अच्छी है. सबसे अहम बात यह है कि वह एक स्वतंत्र शख्सियत हैं. मुझे उनकी एनर्जी काफी पसंद है. वह एक डांसर रही हैं, इसलिए वह ये समझती है. वह बहुत मेहनती भी है.’

टेरेंस ने बताया कैसी हैं नोरा

टेरेंस (Terence Lewis latest statement) ने कहा, ‘वह बहुत वास्तविक हैं और जो भी उनके दिमाग में आता है, वह बोलती हैं. जिसमें कोई फिल्टर नहीं होता है. कभी-कभी वह कुछ कहती हैं और मैं उनसे कहता हूं कि आपको ऐसा नहीं कहना चाहिए था, लेकिन वह ऐसी हैं. अब मैंने यह कह दिया है.’ लेकिन यही उनका आकर्षण है. वह प्यारी हैं.’ जिसके बाद उनसे पूछा गया कि क्या वे अच्छे दोस्त हैं. जिसके जवाब में टेरेंस ने कहा, ‘हां, हम अच्छे दोस्त हैं. लेकिन मैं यह नहीं कहूंगा कि हम बहुत अच्छे दोस्त हैं, जहां हम एक-दूसरे को रोज बुलाते हैं. लेकिन हमारे बीच एक हेल्थी रिलेशन है.’ वहीं, जब उनसे पूछा गया कि क्या वे भविष्य में एक-दूसरे को डेट कर सकते हैं. इस पर टेरेंस हंस दिए.

यह भी पढ़ें- झूठी निकली कियारा-सिद्धार्थ के ब्रेकअप की खबरें, एक्टर से दूर नहीं रह पाई एक्ट्रेस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular