Thursday, August 5, 2021
Home मनोरंजन The Fabulous Lives of Bollywood Wives: शोक सभा में जा रहे थे...

The Fabulous Lives of Bollywood Wives: शोक सभा में जा रहे थे करण जौहर, तब आया इस हिट शो का आइडिया


नई दिल्ली: करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े और कामयाब फिल्ममेकर्स में गिने जाते हैं. बीते कई दशकों से वह अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. करण का सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है और वह काफी क्रिएटिव इंसान हैं. शो हो या फिल्में वह जानते हैं कि दर्शकों को क्या पसंद आएगा और किस तरह उनका मनोरंजन किया जा सकता है.

जल्द आने वाला है शो का दूसरा सीजन
The Fabulous Lives of Bollywood Wives करण जौहर (Karan Johar) के कुछ सबसे कामयाब प्रोजेक्ट्स में से एक रहा है. ये शो पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था जिसमें दिखाया गया था कि सितारों की पत्नियों की जिंदगी कैसी होती है. उनका रूटीन कैसा होता है और वह किस तरह अपनी सोशल लाइफ को हैंडल करती हैं. करण का ये शो जबरदस्त हिट रहा और अब इसके दूसरे सीजन का फैंस को इंतजार है.

चौथे में जाते वक्त आया था आइडिया
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर (Karan Johar) ने बताया कि इस शो का आइडिया उन्हें एक शोक सभा (चौथा) में जाते वक्त आया था. वह इस शो के पहले सीजन की कास्ट भावना पांडे, महीप कपूर, सीमा खान और नीलम कोठारी के साथ एक चौथे में जा रहे थे. करण ने इस शो की रूयूनियन में बताया कि वह फ्लाइट में थे जब उन्हें इस शो का आइडिया आया.

फ्लाइट में बैठकर सोचा था शो का कॉन्सेप्ट
करण (Karan Johar) ने बताया, ‘हमने एक फ्लाइट ली थी और एक शोक सभा के लिए जा रहे थे. हमारे एक दोस्त के पिता का निधन हो गया था. हम एक फ्लाइट से दिल्ली जा रहे थे जब मुझे ये आइडिया आया. मुझे हमेशा से पता था कि ये चार औरतें पूरी तरह पागल हैं.’ करण ने इस आइडिया को एग्जिक्यूट करने का सोचा और इस तरह ये एक जबरदस्त शो बन गया.

VIDEO

ये भी पढ़ें-

शादी के बाद ब्याहता यामी की पहली तस्वीर आई सामने, सिंदूर और चूड़े में लग रहीं कमाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular