Sunday, June 26, 2022
Homeमनोरंजन'The Kashmir Files' देखकर भावुक हुईं Sandeepa Dhar, बोलीं- 'मेरी दादी मर...

‘The Kashmir Files’ देखकर भावुक हुईं Sandeepa Dhar, बोलीं- ‘मेरी दादी मर गईं’


नई दिल्ली: विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) द्वारा निर्देशित ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने भारत में बहुत कम स्क्रीन्स पर शुरुआत की, लेकिन माउथ पब्लिसिटी कुछ ऐसी मिली कि देश भर में मांग के बाद स्क्रीन की संख्या बढ़ाई गई. अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी ने फिल्म में अभिनय करके लोगों का दिल जीत लिया. फिल्म कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी पंडितों के पलायन की कहानी पर आधारित है. जिसे देखकर एक्ट्रेस संदीपा धर को अपनी दादी याद आ गईं. 

संदीपा धर ने की न्याय की मांग 

एक्ट्रेस संदीपा धर (Sandeepa Dhar) ने फिल्म देखी और उन्हें अपने परिवार के साथ हुआ अत्याचार याद आ गया. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा,  ‘जैसे ही मैंने कश्मीर फाइल्स में परेशान करने वाला दृश्य देखा, इसने मेरे दिल को झकझोर दिया क्योंकि यह सचमुच मेरी अपनी कहानी है! मेरी दादी मर गईं, अपने घर, अपनी जमीन, अपनी ‘पनुन काशीर’ (मेरा कश्मीर) लौटने की प्रतीक्षा में. इस फिल्म का अंत मेरे लिए एक पंच की तरह रहा है. सच में यह हादसा मेरे माता-पिता के लिए बहुत बुरा रहा है. मेरा परिवार इसे फिर से जीने जैसा अनुभव कर रहा है. यह सबसे महत्वपूर्ण कहानी है. और याद रखें, यह अभी तक है, केवल एक फिल्म, हमारे लिए अभी भी कोई न्याय नहीं है.’ 

पूरी कास्ट को किया सलाम

उन्होंने इस पोस्ट में नीचे लिखा है, ‘दुनिया को सच्चाई दिखाने के लिए विवेक अग्निहोत्री का धन्यवाद और अनुपम जी के नेतृत्व में पूरी कास्ट को सलाम.’ इस पोस्ट में एक्ट्रेस के इमोशन साफ नजर आ रहे हैं. लोग उन्हें दिलासा दे रहे हैं. 

राम गोपाल वर्मा ने किया ऐसा कमेंट 

बॉलीवुड के दमदार डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने भी आज फिल्म की तारीफ में एक वीडियो बनाया है. उन्होंने फिल्म का रिव्यू किया साथ ही बॉलीवुड पर भी करारा कमेंट किया. जिसके जवाब में विवेक अग्निहोत्री ने भी उनकी तारीफ की है. 

कर ली इतनी कमाई

बता दें कि फिल्म ने 8 दिन में तकरीबन 150 करोड़ की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस इतिहास बनाया है. जो कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, ‘बाहुबली 2’ के दिन 8वें के कुल 19.75 करोड़ के बराबर है. उन्होंने यह भी कहा कि आमिर खान की ‘दंगल’ (18.59 करोड़) की तुलना में ‘द कश्मीर फाइल्स’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 8वां दिन बड़ा है.

इसे भी पढ़ें: इस डायरेक्टर ने कहा, ‘आई हेट कश्मीर फाइल्स’, Vivek Agnihotri ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular