Friday, September 17, 2021
Home मनोरंजन Toofaan Trailer Out: अज्‍जू भाई से अजीज अली बनने की दमदार कहानी...

Toofaan Trailer Out: अज्‍जू भाई से अजीज अली बनने की दमदार कहानी लेकर आए Farhan Akhtar


नई दिल्ली: बीते दो साल से बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपनी आगामी फिल्म ‘तूफान’ (Toofaan) में बिजी हैं, फिल्म अपने जबर्दस्त कंटेंट को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने एक गुंडे से बॉक्सर बनने वाले अजीज अली का किरदार निभाया है. फिल्म का जबर्दस्त ट्रेलर आज रिलीज (Toofaan Trailer Out) कर दिया गया है. 

तूफानी है ये ट्रेलर 

जैसा कि फिल्म का नाम है ‘तूफान’ वैसा ही तूफानी इसका ट्रेलर भी  है. इस फिल्म की कहानी में फरहान अख्तर के किरदार का बदलता रूप ही केंद्र है. इस ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि परेश रावल और मृणाल ठाकुर के रोल भी काफी दमदार हैं. फरहान ने अपनी दमदार बॉडी के जरिए फैंस का दिल जीत लिया है. उनका ये ट्रेलर एक बार फिर लोगों को ‘भाग मिल्खा भाग’ की याद दिला रहा है. देखिए ये ट्रेलर…

अज्जू भाई कैसे बना बॉक्सर अजीज अली

ट्रेलर में फिल्म की कहानी भी साफ नजर आ रही है. यह एक बॉक्सर के जिद और जुनून का ताना बाना है. अजीज अली (फरहान अख्तर) एक गली में मारपीट करने वाला, गली का गुंडा अज्‍जू भाई है जो बॉक्सिंग भी अच्छी कर लेता है. अजीज को एक डॉक्टर (मृणाल ठाकुर) से प्यार हो जाता है. जो उसे बॉक्सिंग के लिए मोटिवेट करती है. इसके साथ फरहान और उनके बॉक्सिंग कोच नाना प्रभु (परेश रावल) के बीच का रिश्ता भी खास तरीके से दिखाया गया है. 

दमदार है स्टार कास्ट 

इस फिल्म में फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर और परेश रावल के साथ-साथ सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज भी दमदार भूमिकाओं में हैं. राकेश ओमप्रकाश मेहरा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘तूफान’ 16 मई 2021 को अमजॉन प्राइम पर 240 देशों में रिलीज होने जा रही है.

इसे भी पढ़ें: समंदर किनारे मिस्ट्री बॉय की बाहों में दिखीं Sara Ali Khan, PHOTO के संग जानिए क्या है माजरा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular