Monday, May 10, 2021
Home Toyota ने किराए पर कार देने के मॉडल का किया विस्तार, कंपनी...
Array

Toyota ने किराए पर कार देने के मॉडल का किया विस्तार, कंपनी 19800 रुपए में दे रही है महीनेभर के लिए गाड़ी


Toyota ने किराए पर कार देने के मॉडल का किया विस्तार, कंपनी 19800 रुपए में दे रही है महीनेभर के लिए गाड़ी

Toyota ने किराए पर कार देने के मॉडल का किया विस्तार, कंपनी 19800 रुपए में गाड़ी

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (Toyota Kiloskar Motor) (टीकेएम) ने दिल्ली एनसीआर, मुंबई और बेंगलुरू में निजी उपभोक्ताओं के लिये सब्सक्रिप्शन सेवाओं का विस्तार करने को लेकर माइल्स ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजीज के साथ करार किया है.

नई दिल्ली. टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (Toyota Kiloskar Motor) (टीकेएम) ने दिल्ली एनसीआर, मुंबई और बेंगलुरू में निजी उपभोक्ताओं के लिये सब्सक्रिप्शन सेवाओं का विस्तार करने को लेकर माइल्स ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजीज के साथ करार किया है. टीकेएम ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी. कंपनी ने एक बयान में बताया कि उसने माइल्स के साथ साझेदारी के साथ ही 12 और 18 महीने की छोटी अवधि की सब्सक्रिप्शन सेवाएं भी शुरू की है. टोयोटा ने कहा कि अब उपभोक्ता 12, 18, 24, 36 और 48 महीने की अवधि की सेवाएं चुन सकते हैं. इसके अलावा वे माइल्स के जरिये तय मासिक किराये पर भी सेवाएं ले सकते हैं.

महीने के सब्सक्रिप्शन में ये चीजें हैं शामिल
कंपनी ने कहा कि मासिक किराये में इस्तेमाल की लागत, सड़क कर, पंजीयन, बीमा कवर, चयनित किलोमीटर के आधार पर रख-रखाव तथा सड़क पर चौबीसों घंटे माइल्स की सहायता का शुल्क का शामिल है. कंपनी ने कहा कि सब्सक्रिप्शन की दरें टोयोटा ग्लान्जा के लिये सबसे कम 19,808 रुपये और इनोवा क्रिस्टा के लिये 45,721 रुपये है.

ये भी पढ़ें:- महंगे हुए Honda के ये बाइक और स्कूटर, खरीदने से पहले यहां चेक करलें नए रेट्सटीकेएम के सीनियर सेल्स एंड सर्विस वाइस प्रेसिडेंट, नवीन सोनी ने कहा कि हम इस साल अगस्त में लॉन्च के बाद से अपनी सब्सक्रिप्शन सेवा के लिए अच्छी प्रतिक्रिया का अनुभव कर रहे हैं. हम आशावादी हैं कि मायल्स के साथ टाई-अप सब्सक्रिप्शन सेवा प्रदान करेगा.

साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, मायल्स ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजीज के संस्थापक और सीईओ साक्षी विज ने कहा कि टीकेएम के साथ टाई-अप कंपनी के लिए महत्वपूर्ण है, जो टोयोटा वाहन चलाने के लिए बढ़ती ग्राहक आकांक्षा पर विचार कर रही है.

(भाषा के इनपुट के साथ)





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular