Tuesday, August 9, 2022
Homeविश्वTrending News: बॉयफ्रेंड को घुमाने ले गई विदेश, धोखा देने का आरोप...

Trending News: बॉयफ्रेंड को घुमाने ले गई विदेश, धोखा देने का आरोप लगाकर दे दिया 100 फीट ऊंचाई से धक्का!


Latest Trending News: कहते हैं कि प्यार में कपल एक-दूसरे के लिए जान तक दे देता है. ऐसी कई कहानी भी आपने सुनी होगी, लेकिन ब्रिटेन के एक कपल की कहानी इससे बिल्कुल अलग है. इस कपल में से किसी ने किसी के लिए जान नहीं दी, उल्टा आरोप है कि गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड को होटल की बालकनी से नीचे धक्कार देकर उसकी जान ले ली. उसने बॉयफ्रेंड को 100 फीट की ऊंचाई से नीचे गिराया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी गर्लफ्रेंड को अरेस्ट कर लिया. हाल ही में उसकी पेशी अदालत में हुई और उसने जज के सामने अपना बयान दिया.

19 जुलाई को मिला था शव

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन के 22 वर्षीय पेग्राम रीस अपनी 31 साल की गर्लफ्रेंड मैरी मेयर्स संग पिछले दिनों तुर्की घूमने निकले. दोनों वहां पर एक फाइव स्टार होटल में रुके, लेकिन 19 जुलाई को अचानक पेग्राम का शव होटल की इमारत के नीचे मिला. जहां पेग्राम का शव मिला उससे करीब 100 फीट ऊंचाई पर स्थित कमरे में वह गर्लफ्रेंड के साथ रुके हुए थे. सीन को देखकर लग रहा था कि किसी ने उन्हें बालकनी से धक्का दिया है.

दोनों ने किया था काफी ड्रिंक

पुलिस की टीम जब जांच करने के लिए पेग्राम के कमरे में गई तो वहां खून के धब्बे दिखे. पुलिस ने मैरी से खून के धब्बों के बारे में पूछा, तो वह इसके लिए अलग-अलग कहानियां बुनने लगी. इसके बाद पुलिस ने होटल स्टाफ से पूछताछ की. होटल कर्मियों ने बताया कि हादसे से कुछ घंटे पहले दोनों ने खूब शराब पी थी. मैरी इतने नशे में थी कि उसे होटलकर्मियों ने पकड़कर कमरे में छोड़ा था. इसके कुछ देर बाद पेग्राम की लाश नीचे मिली. इसके बाद पुलिस कोई कई मामलों में मैर पर शक हुआ. उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

बहस के दौरान दिया धक्का

कोर्ट में पुलिस ने बताया कि घटना वाले दिन मैरी ने पेग्राम पर दूसरी लड़की से अफेयर की वजह से धोखा देने का आरोप लगाया था. दोनों के बीच इस पर काफी बहस हुई. बहस के दौरान मैरी ने अपना आपा खो दिया और गुस्से में पेग्राम को बालकनी से धक्का दे दिया. इतनी ऊंचाई से गिरते ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने कहा है कि मैरी ने क्राइम सीन को भी मिटाने की कोशिश की थी. दोषी पाए जाने पर मैरी को 24 साल जेल में बिताने होंगे. 

गर्लफ्रेंड ने लगाए गंभीर आरोप

मैरी पर जानबूझकर हत्या करने का आरोप है, हालांकि, मैरी ने इन आरोपों को खारिज किया है. मैरी ने कोर्ट में बताया कि मौत से एक दिन पहले पेग्राम ने उसे बालकनी से नीचे फेंकने की धमकी दी थी. मैरी ने एक और चौंकाने वाली बात अदालत में कही. उसने कहा कि पेग्राम ब्रिटेन में एक ड्रग किंगपिन था, जो उसे बदनाम करने की कोशिश कर रहा था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular