Thursday, August 5, 2021
Home TVS Radeon खरीदने का शानदार मौका, बेहद कम डाउन पेमेंट के साथ...
Array

TVS Radeon खरीदने का शानदार मौका, बेहद कम डाउन पेमेंट के साथ देनी होगी महज 1,999 रुपये EMI, जानें स्कीम


भारतीय बाजार में कम्यूटर सेग्मेंट की बाइक्स की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है। कम कीमत, लो मेंटनेंस और बेहतर माइलेज के चलते लोग इस सेग्मेंट की बाइक्स को प्राथमिकता देते हैं। यदि आप भी कम खर्च में किफायती कम्यूटर मोटरसाइकिल खरीदा चाहते हैं तो ये बेहतर मौका है। देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS Motors अपने मशहूर मोटरसाइकिल Radeon पर इस महीने आकर्षक फाइनेंस स्कीम ऑफर कर रही है। जिसके तहत आप लोअर डाउन पेमेंट और आसान किश्तों में इस बाइक के मालिक बन सकते हैं। 

TVS Radeon अपने सेग्मेंट में खासी मशहूर है और बाजार में ये बाइक मुख्य रूप से Hero Splendor Plus को टक्कर देती है। हाल ही में कंपनी ने इस बाइक को अपडेट कर बाजार में पेश किया है। इसमें नए फीचर्स के साथ आकर्षक ग्रॉफिक्स का इस्तेमाल किया गया है। इस बाइक में फ्यूल टैंक पर ग्रिप रबर पैड दिए गए हैं। 

tvs radeon offers

जहां तक इंजन की बात है तो इस बाइक में 109.7cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त एयर कूल्ड इंजन दिया गया है। जो कि 8.19PS की पावर और 8.7Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। हालांकि पिछले BS4 मॉडल की तुलना में इसके पावर में तकरीबन 0.21PS की गिरावट आई है। ये इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। 
 

मिलते हैं ये फीचर्स: इस बाइक में कंपनी ने कुछ ऐसे फीचर्स को शामिल किया है जो कि सेग्मेंट में पहली बार देखने को मिलते हैं। इस बाइक में USB चार्जिंग पोर्ट, बीपर के साथ साइड स्टैंड इंडिकेटर इत्यादि शामिल हैं। अन्य फीचर्स में इस बाइक में LED डे टाइम रनिंग लाइट्स, ट्वीन पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल, सिंगल पीस सीट दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इसकी सीट सेग्मेंट में सबसे लंबी है। 

Royal Enfield फैंस के लिए खुशखबरी, बहुत जल्द लॉन्च होगा Classic 350 का नया अवतार

क्या है स्कीम: कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इस बाइक को फाइनेंस करवाने के लिए ग्राहक को महज 14,999 रुपये का न्यूनतम डाउन पेमेंट देना होगा। इसके अलावा महज 6.99% की ब्याज दर से बाइक को फाइनेंस करवाया जा सकता है। यहां पर ये भी बताया गया है कि बाइक को खरीदने के बाद आपको हर महीने केवल 1,999 रुपये बतौर मासिक किश्त (EMI) के तौर पर देना होगा। 
 

बढ़ गए हैं दाम: आज कंपनी ने अपनी इस बाइक की कीमत में अधिकतम 1,280 रुपये तक की बढ़ोत्तरी की है। इसके ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत अब 61,242 रुपये हो गई है जो कि पहले 59,962 रुपये थी। ये मोटरसाइकिल स्पेशल एडिशन में भी उपलब्ध है, जो कि ड्रम और डिस्क ब्रेक के साथ आता है। जिनकी कीमत क्रमश: 65,567 रुपये और 68,567 रुपये तय की गई है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular