Saturday, December 4, 2021
HomeमनोरंजनUdaariyaan Spoiler Alert: खतरे में है फतेह की जान, गुंडों ने बोरी...

Udaariyaan Spoiler Alert: खतरे में है फतेह की जान, गुंडों ने बोरी में भरकर पीटा


नई दिल्ली: टीवी शो ‘उडारियां’ (Udaariyaan) के अपकमिंग एपिसोड में कहानी बड़ा मोड़ लेती नजर आएगी. फतेह (Fateh) की जान खतरे में होगी और परिवार के कई सदस्यों को इस बारे में कोई भी अंदाजा नहीं होगा. तो चलिए जानते हैं कि शो के 26 अक्टूबर के एपिसोड में आपको क्या कुछ देखने को मिलेगा.

अपनी जिज्ञासा के चलते फंसा फतेह?

फतेह (Fateh) जस और उसकी रिश्तेदार रुक्मणी के बारे में पता करने के लिए रोहतक जाएगा. वह यह पता लगाना चाहता है कि रुक्मणी कौन है, और वह हर महीने जेल में जस की मां के पास क्यों जाती है? उसे पूरा यकीन है कि रुक्मणी जस के मामले में एक बड़ा सुराग साबित हो सकती है. वह जस को धोखेबाज साबित करना चाहता है और सोचेगा है कि रुक्मणी मददगार साबित हो सकती है.

गुंडों के चंगुल में फंस जाएगा फतेह

फतेह (Fateh) को जस और उसके गुंडे पकड़ लेंगे. जस को फतेह (Fateh) और तेजो के रुक्मणी से मिलने और उसे धोखेबाज साबित करने की प्लानिंग के बारे में पता चल जाएगा. वह फतेह (Fateh) को रोकेगा और उसे पकड़ लेगा. वह अपने गुंडों से फतेह के साथ अच्छा व्यवहार करने को कहेगा.

फतेह की जान पर आई आफत

हालांकि ये एक तरह का तंज होगा और फतेह (Fateh) को जस और उसके गुंडे जमकर पीटेंगे. फतेह की हालत देखकर जस हंस पड़ेगा और फतेह (Fateh) को बोरे में भरकर पीटा जाएगा. गुस्से में उबल रहा जस कहेगा कि अब वह बताएगा कि वह क्या कुछ कर सकता है. ओवरकॉन्फिडेंट होते हुए वह कहेगा कि वह कभी भी उसकी सच्चाई नहीं खोल पाएगा.

मुश्किल में है फतेह की जान?

लेकिन क्या वाकई बोरे में फतेह (Fateh) है या कोई और? फतेह (Fateh) तेजो (Tejo) को दुष्ट जस से कैसे बचाएगा? फतेह ने तेजो (Tejo) से वादा किया है कि वह उसे भारी झंझट से बाहर निकालेगा? क्या जैस्मीन (Jasmin) का सच विर्क परिवार से जैस को दिए गए गहनों से सामने आएगा? शो की एक कदम आगे की कहानी जानने के लिए जुड़े रहिए जी न्यूज के साथ.

ये भी पढ़ें: टीवी की संस्कारी बहू दिव्यांका त्रिपाठी का पहली बार दिखा बोल्ड अवतार, Photo Viral

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर  Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular