Thursday, July 29, 2021
Home विश्व UK: बेटे ने माता-पिता को बैट से पीट-पीट कर उतारा मौत के...

UK: बेटे ने माता-पिता को बैट से पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, जुए के लिए नहीं दिए थे पैसे


लंदन: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के चेस्टर (Chester) से हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक बेटे ने अपने माता-पिता की सिर्फ इसलिए बेरहमी से हत्या (Son Beat His Parents To Death With Bat) कर दी क्योंकि वो उसे जुआ खेलने के लिए पैसे नहीं दे रहे थे. इस बात पर आरोपी भड़क गया और उसने अपने माता-पिता का कथित रूप से मर्डर कर दिया.

जुए के लिए पैसे न देने पर भड़का आरोपी

मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित माता-पिता की बेटी जब घर आई तो उसने देखा कि घर अंदर से बंद था. फिर उसने खिड़की से देखा कि पिता एक चेयर पर बंधे हुए थे. उनका मुंह प्लास्टिक से कवर था. उनके सीने और सिर पर खून ही खून था. इसके अलावा मां भी जमीन पर पड़ी थी. ये देखकर बेटी बहुत डर गई और उसने पुलिस को इसकी सूचना दी.

ये भी पढ़ें- बेटी ने मां के हत्यारे से की इमोशनल अपील, चाकू से 50 बार गोद डाली थी बॉडी

माता-पिता की हत्या के बाद जुआ खेलने गया बेटा

इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घर का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई. घर के अंदर जाकर पता चला कि माता-पिता दोनों की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने मौके से एक बैट और एक चाकू बरामद किया. हत्या करने के बाद आरोपी बेटा मौके पर मौजूद नहीं था. जानकारी के मुताबिक, माता-पिता को मारने के बाद वह पैसे लेकर जुआ खेलने चला गया था.

आरोपी की बहन ने बताया कि वह कई दिनों से सोशल मीडिया पर दुख भरे और माता-पिता के खिलाफ पोस्ट कर रहा था. उसे पहले से ही किसी अनहोनी के होने की आशंका थी.

ये भी पढ़ें- TikTok की लत पड़ी भारी, वीडियो बनाते वक्त मासूम ने खुद को लगा ली आग

जान लें कि पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट करके कोर्ट के सामने पेश किया, जहां से उसको जेल भेज दिया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ डबल मर्डर का केस दर्ज किया है.

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular