Thursday, August 5, 2021
Home विश्व UK में लेडी किलर ने मचाया था कोहराम, पुरुषों को बनाती थी...

UK में लेडी किलर ने मचाया था कोहराम, पुरुषों को बनाती थी निशाना; अब हुए हैरतअंगेज खुलासे


लंदन: ब्रिटेन (Britain) में एक सीरियल किलर की खौफनाक कहानी के खात्मे से लोगों को बड़ी राहत मिली है. देशभर में कत्ल के कई मामलों को अंजाम देकर सनसनी फैलाने पीछे जिसका हाथ था वो दरअसल एक लेडी किलर थी. पुलिस जांच में अब लगातार इस सीरियल किलर को लेकर तमाम चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. 

पुलिस ने उखाड़े गड़े मुर्दे

ब्रिटिश अखबार द सन की रिपोर्ट के मुताबिक गुनाहों की दुनिया में काफी समय पहले उतरी इस लेडी किलर का नाम जोआना डेनी (Joanna Dennehy) है. इसके बारे में हुए ताजा खुलासे में ये पता चला है कि ये लेडी सीरियल किलर एक पुरुष जेल अधिकारी के संपर्क में भी थी. पुलिस जांच में ये भी खुलासा हुआ है कि आरोपी महिला सिर्फ पुरुषों को निशाना बनाती थी.

डेनी 16 साल की उम्र में अपने घर से भागी तो उसके बाद कभी नहीं लौटी. साल 2013 में भी उस पर मर्डर के चार्ज लगे थे. डॉक्टरों ने उसे मनोरोगी, समाज की दुश्मन और विचारों में अस्थिरता वाली महिला करार दिया था. 

ये भी पढ़ें- US: TikTok वीडियो बनाते वक्त 13 साल की मासूम ने खुद को लगा ली आग, बुरी तरह झुलसी

सबसे खतरनाक महिला कैदी

लक्जरी लाइफ जीने की आदी इस लेडी किलर को देश की सबसे खतरनाक महिला कैदी कहा जा रहा है. डेनी किसी से बेइंतहा मोहब्बत करती थी और उससे शादी करना चाहती थी. पुलिस जांच में उसकी इस लव लाइफ को बयां करते कुछ लव लेटर भी बरामद हुए हैं. 

38 साल की डेनी सरे काउंटी स्थित ब्रॉन्जफील्ड जेल में सजा काट रही है. ये इलाका उसके संपर्क में रहे जेल अधिकारी के घर से मजह दस मील दूर है. लेडी किलर की सनक का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि कभी उसकी दिलचस्पी एक महिला में भी थी. महिला आरोपी ने हाल ही में पीटरबोर्ग में 3 लोगों को मौत के घाट उतारने के बाद 2 अन्य को चाकू मार कर घायल कर दिया था.

ये भी पढ़ें- देश का पहला Electric Vehicle शहर बनेगा Kevadia, यहां चलेंगी सिर्फ बैटरी वाली कारें-बस

पुलिस की जांच जारी

अभी तक पुलिस ने इस केस में अपनी चार्जशीट दाखिल नहीं की है. स्थानीय मीडिया ने जब जांच अधिकारी से बात करने की कोशिस की तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. बताया जा रहा है कि डेनी के घर से मिले खतों और अन्य दस्तावेजों की जांच पूरी होने के बाद कोर्ट में डिटेल्ड रिपोर्ट फाइल की जाएगी. 

डेनी को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है. इस दौरान मामले की सुनवाई कर रहे एक जज ने कहा उन्हें उम्मीद है कि आरोपी महिला अब कभी जेल से बाहर नहीं छूट सकेगी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular