Wednesday, October 27, 2021
Home विश्व UK: शख्स ने Ex-Girlfriend और उसके मासूम पर चाकू से किए ताबड़तोड़...

UK: शख्स ने Ex-Girlfriend और उसके मासूम पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, पिता ने लिखी इमोशनल पोस्ट


लंदन: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) से हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड और उसके मासूम बेटे को बेरहमी से चाकू से गोद (Man Stabbed Ex-Girlfriend To Death) डाला. इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. हत्या की वारदात के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है.

एक्स-गर्लफ्रेंड पर चाकू से किए कई वार

डेली मेल में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी डेनियल ने 26 साल की महिला बेथानी विंसेट और उनके बेटे डीजे को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने दोनों के ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए. आज (शुक्रवार को) कोर्ट में आरोपी को पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- बार बालाओं के साथ सपा नेता ने जमकर किया अश्लील डांस, फिर हुआ ये

आरोपी के खिलाफ केस हुआ दर्ज

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दो लोगों की हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ित पिता ने लिखी इमोशनल पोस्ट

पीड़ित महिला के पति ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी और बच्चे के साथ एक फोटो शेयर की. जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं तुम लोगों से बहुत प्यार करता हूं. तुम लोग मेरी दुनिया हो. डीजे तुम मेरे शाइनिंग स्टार हो. जब भी मैं उदास होता हूं, मैं तुम्हारे बारे में सोचता हूं और एनर्जी से भर जाता हूं. मेरे पास शब्द नहीं हैं कि मैं बता सकूं कि मेरा परिवार किस दुख से गुजर रहा है.

ये भी पढ़ें- मॉर्निंग वॉक पर निकली थी मॉडल, कार ने ऐसे मारी टक्कर; हवा में कई फीट तक उछली

जांच टीम के चीफ सुपरिटेंडेंट एंडी कॉक्स ने बताया कि यह अब तक का सबसे दर्दनाक केस है, जिसकी मैं जांच कर रहा हूं. दोषी ने बड़ी बेरहमी से दोनों मां-बेटे को मारा. दोषी को नहीं छोड़ा जाएगा. हम अभी मामले की जांच कर रहे हैं.

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular