Friday, April 16, 2021
Home शिक्षा UKSSSC Recruitment 2020: ग्रेजुएट युवाओं के लिए लेवल-1 पदों पर निकली बंपर...

UKSSSC Recruitment 2020: ग्रेजुएट युवाओं के लिए लेवल-1 पदों पर निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन


Jobs

oi-Shilpa Thakur

|

नई दिल्ली। UKSSSC Recruitment 2020: नौकरी की तलाश कर रहे ग्रेजुएट युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। उत्तराखंड सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन (Uttarakhand Subordinate Service Selection Commission) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। जिसके तहत लेवल-1 के पदों पर नियुक्ति की जाएंगी। युवाओं को इन पदों पर भर्ती करने के लिए कंप्यूटर का ज्ञान होना चाहिए और टाइपिंग आनी चाहिए। पदों की कुल संख्या 854 है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट sssc.uk.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

jobs, UKSSSC Recruitment 2020, graduate Recruitment 2020, Uttarakhand Subordinate Service Commission, UKSSSC, UKSSSC Jobs 2020, job news hindi news, sarkari naukari, sarkari naukari 2020, government jobs, uttrakhand, उत्तराखंड, सरकारी नौकरी 2020, सरकारी नौकरी, नौकरियां, यूकेएसएसएससी, यूकेएसएसएससी भर्ती 2020

इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 10 जनवरी है। यानी इस तारीख के बाद कोई आवेदन नहीं कर सकता है। उम्मीदवारों को आवेदन करने से पहले आधिकारिक अधिसूचना पढ़ने की सलाह दी जाती है, जिसमें आपको आवश्यक शैक्षिक योग्यता और आयुसीमा सहित बाकी की सारी जानाकारी विस्तार से मिल जाएगी।

जरूरी तारीखें-

  • ऑनलाइन अधिसूचना जारी होने की तारीख- 06 नवंबर, 2020
  • ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख- 10 नवंबर, 2020
  • ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तारीख- 10 जनवरी, 2021
  • लिखित परीक्षा की संभावित तारीख- मई, 2021

इसके अलावा स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ने स्पेशलिस्ट अफसर और एसओ के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। वेबसाइट पर जाकर उम्मीदवारों को रिसेंट ओपनिंग वाले सेक्शन में जाना होगा और यहां भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करना होगा। एसबीआई की इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से एसओ सहित कई पदों को भरा जाएगा। जिसमें मैनेजर (क्रेडिट), मार्केटिंग, सिक्योरिटी एनालिस्ट, नेटवर्क स्पेशलिस्ट, डिप्टी मैनेजर इंटरनल ऑडिट और इंजीनियर (फायर) के पद शामिल हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए आवेदन फॉर्म भरने होंगे। जिसकी प्रक्रिया 22 दिसंबर, 2020 से शुरू हो गई है। वहीं आवेदन फॉर्म को भरने के बाद उसे जमा करने की अंतिम तारीख 11 जनवरी, 2021 है।

JKSSB Accounts Assistant Result 2020: जेकेएसएसबी ने जारी किया अकाउंट्स असिस्टेंट का रिजल्ट, ऐसे देखें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular