Tuesday, May 18, 2021
Home राजनीति UP में निर्भया कांड जैसी वारदात: आंगनवाड़ी सहायिका की गैंगरेप के बाद...

UP में निर्भया कांड जैसी वारदात: आंगनवाड़ी सहायिका की गैंगरेप के बाद हत्या, पोस्टमॉर्टम में खुलासा- प्राइवेट पार्ट में गहरे जख्मी थे


  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Anganwadi Sahayika Murdered After Gang Rape; Traces Of Deep Wounds In The Private Part, The Accused Of The Temple Turned Out To Be An Accused

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बदायूं2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

महिला से दुष्कर्म का आरोप मंदिर के पुजारी, उनके चेले और ड्राइवर पर लगाया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश में चार टीमें लगाई गई हैं।

उत्तर प्रदेश के बदायूं में निर्भया कांड जैसा मामला सामने आया है। यहां एक आंगनवाड़ी सहायिका की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई। उनकी उम्र 50 साल थी। पोस्टमॉर्टम में उनके शरीर में गंभीर चोटें पाई गई हैं। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। हालांकि, अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

पोस्टमॉर्टम में महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड जैसी भारी चीज डालने की पुष्टि हुई है। बाईं पसली, बाएं पैर और बाएं फेफड़े पर भी वजनदार चीज से हमला करने की बात सामने आई है।

घटना उघैती थाना इलाके के एक गांव की है। पीड़ित पक्ष का कहना है कि महिला हर दिन की तरह रविवार को भी नजदीक के गांव के मंदिर में पूजा करने गई थीं। यहां मंदिर के पुजारी, उनके एक चेले और ड्राइवर ने महिला से दुष्कर्म किया। इसके बाद हत्या कर दी। देर रात पुजारी अपनी जीप से आया और दरवाजे पर महिला का शव फेंककर चला गया।

शव 18 घंटे बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
पीड़ित पक्ष का आरोप है कि उघैती के थानेदार रावेंद्र प्रताप सिंह ने उनकी फरियाद नहीं सुनी। मौके का मुआयना भी नहीं किया। घटना के करीब 18 घंटे बाद सोमवार दोपहर में लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस मामले में एसएसपी संकल्प शर्मा का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें लगाई गईं हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular