Thursday, August 5, 2021
Home शिक्षा UPSC ने किया सिविल सेवा परीक्षा 2020 के लिए साक्षात्कार की तारीखों...

UPSC ने किया सिविल सेवा परीक्षा 2020 के लिए साक्षात्कार की तारीखों का ऐलान, यहां करें चेक


Jobs

oi-Sagar Bhardwaj

|

नई दिल्ली, 10 जून। संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने सिविल सेवा परीक्षा 2020 के लिए साक्षात्कार की तारीखों की घोषणा की है। आयोग द्वारा 2 अगस्त से 22 सितंबर तक अभ्यर्थियों का साक्षात्कार लिया जाएगा। यूपीएससी परीक्षा 2020 के लिए पहले 26 अप्रैल को इंटरव्यू होना था, लेकिन कोरोना के कारण यह स्थगित कर दिया गया।

UPSC

सभी उम्मीदवार यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in. पर जाकर इंटरव्यू की तारीख चेक कर सकते हैं। बता दें कि यूपीएससी मुख्य परीक्षा 2020 का परिणाम 23 मार्च को घोषित किया गया था। उम्मीदवारों के व्यक्तित्व परीक्षण (इंटरव्यू) के लिए ई एडमिट कार्ड जल्द ही आयोग की आधिकारिक वेबसाइट www.upsc.gov.in, या upsconline.in. पर उपलब्ध होंगे, जिन्हें भविष्य में इस्तेमाल के लिए डाउनलोड किया जा सकता है। आयोग द्वारा जारी किए गए नोटिस के अनुसार साक्षात्कार के लिए जारी की गई तारीखों और समय में बदलाव के लिए किसी भी अनुरोध पर विचार नहीं किया जाएगा। इस साक्षात्कार में कुल 2,046 उम्मीदवार शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: भारत में कोरोना की दूसरी लहर से दुखी एंजेलिना जोली, बोलीं- आपके दुख को व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं

यूपीएससी सिविल सर्विसेज 2020 के साक्षात्कार के लिए टाइमिंग
यूपीएससी द्वारा जारी की गई साक्षात्कार की तारीखों के अनुसार, परीक्षा दो अलग-अलग बैचों में आयोजित की जाएगी। मॉर्निंग शिफ्ट में सुबह 9 बजे से जबकि शाम की शिफ्ट में दोपहर 1 बजे से साक्षात्कार होगा।

आप नीचे दिए गए लिंक पर जाकर साक्षात्कार की तारीखों और समय के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

https://www.upsc.gov.in/sites/default/files/Intv-CSM-2020-Eng-09062021.pdf

उम्मीदवारों का साक्षात्कार संघ लोक सेवा आयोग के कार्यालय, धौलपुर हाउस, शाहजहां रोड, नई दिल्ली- 110069 में आयोजित किया जाएगा।

English summary

UPSC announces interview dates for Civil Services Exam 2020, check here

Story first published: Thursday, June 10, 2021, 12:48 [IST]



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular