Tuesday, August 9, 2022
HomeमनोरंजनUrfi Javed Bold Video: इस बार ना ब्रा ना टॉप, न्यूड होकर...

Urfi Javed Bold Video: इस बार ना ब्रा ना टॉप, न्यूड होकर उर्फी जावेद ने की गुलाब की पंखुड़ियों की बारिश


Urfi Javed Bold Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही कुछ ना कुछ ऐसा ट्राई करती हैं कि सारी नजरें सिर्फ और सिर्फ उन्हीं पर जाकर अटक जाएं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब संडे को उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपना न्यूड वीडियो शेयर कर दिया. इस वीडियो में उर्फी जावेद के बदन पर ना तो ब्रा है और ना ही कोई टॉप. एक्ट्रेस ने इस बार गुलाब की पंखुड़ियों से अपने शरीर को ढका है. उर्फी ने ये वीडियो जैसे ही शेयर किया तो सोशल मीडिया पर आग लग गई. हर कोई एक्ट्रेस के वीडियो को देख अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहा है.

उतार फेंके कपड़े

इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) बिना कपड़ों के लेटी हुई हैं और गुलाब की पंखुड़ियों की ऊपर से बरसात हो रही है. इन पंखुड़ियों ने उर्फी के बदन को ढककर उनकी लाज बचाई. वहीं बेबाक उर्फी इस वीडियो में लेटकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं.

 

 

कैमरे के सामने दिखाया हुस्न

वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) कैमरे के सामने अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई भी दिखीं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना बज रहा है जो उनके इस वीडियो को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना रहा है. इस गाने के बोल है- ‘रूप सुहाना लगता है..’ उर्फी वीडियो में लेटकर शर्माती हुई और अपनी अदाओं का जादू चलाती हुई नजर आ रही हैं.

 

 

फैंस लुटा रहे प्यार

इस वीडियो को उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर गुलाब के फूल का आइकन बनाकर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया तो फैंस फायर और दिल वाले आइकन शेयर करने लगे. वहीं जानी-मानी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने उर्फी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘नाइस.’ आपको बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है कि उर्फी ने इस तरह का वीडियो शेयर किया हो. उर्फी इस तरह के कई वीडियो इससे पहले भी शेयर कर चुकी हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular