Urfi Javed on Ex Boyfriend: एक्स बॉयफ्रेंड पारस के ‘अनुपमा’ से निकाले जाने पर उर्फी जावेद ने कह दी ऐसी बात, मच जाएगा बवाल

0
10
Share


Urfi Javed on Ex Boyfriend Paras Kalnawat: ‘अनुपमा’ (Anuapam) के मेकर्स ने पारस कलनावत (Paras Kalnawat) को शो से रातों-रात बाहर का रास्ता दिखा दिया. शो से निकलते ही पारस ने कई खुलासे किए. इस दौरान पारस ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड उर्फी जावेद को लेकर भी कई बातें कहीं. वहीं अब उर्फी जावेद ने कैमरे के सामने आते ही पारस कलनावत के बारे में ऐसी बात कही कि उनका बयान वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं, उर्फी ने पारस कलनावत की करंट गर्लफ्रेंड को लेकर भी ऐसा बयान दिया है कि वो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

उर्फी और पारस ने एक दूसरे को किया डेट

बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि अनुपमा के पुराने समर यानी कि पारस कलनावत ने कुछ वक्त तक उर्फी जावेद को डेट किया है. हालांकि इन दोनों का रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चला और दोनों की राह अलग हो गई. वहीं अब उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में पारस कलनावत को लेकर बड़ा बयान दिया है.

 

 

रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

उर्फी जावेद (Urfi Javed) पीले रंग की बिकिनी पहने हुए पब्लिक प्लेस में दिखीं. इस दौरान पैपराजी ने एक्ट्रेस से उनके और पारस कलनावत के रिश्ते और शो से पारस को निकाले जाने पर कई सवाल पूछे. तभी उर्फी ने ऐसा जवाब दिया कि उनका बयान सुर्खियों में आ गया. उर्फी ने पैपराजी से बात करते हुए कहा कि ‘पारस इस वक्त लाइमलाइट में है. तो लोग मेरे और पारस के रिलेशनशिप के बारे में जानना चाहते हैं.’

शो से निकाले जाने पर कही ये बात

इसके अलावा जब पैपराजी ने पूछा कि आपने क्या इस दौरान अनुपमा शो के बारे में कोई बात की? जवाब में उर्फी जावेद ने कहा कि ‘अभी…नहीं…क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड को ये पसंद नहीं आएगा.’ आपको बता दें, उर्फी जावेद और पारस कलनावत को एक साथ टीवी सीरियल ‘मेरी दुर्गा’ में देखा गया था. ब्रेकअप के बाद उर्फी ने पारस को पजेसिव कहा था. इसके साथ ही कहा था कि पारस ने अनुपमा के मेकर्स को उन्हें शो में ना लेने को कहा था.

 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here