Tuesday, April 13, 2021
Home विश्व US में Melania Trump के फैसले से Donald Trump के White House...

US में Melania Trump के फैसले से Donald Trump के White House छोड़ने की अफवाह हुई तेज


वाशिंगटन: ऐसा लगता है कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) व्हाइट हाउस से निकलने के बाद कुछ ही हफ्तों में फ्लोरिडा में बस सकती हैं. सूत्रों के मुताबिक, मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) ने हाल ही में फोर्ट लॉडरडेल में स्थित पाइन क्रेस्ट स्कूल का दौरा किया, जो मार-ए-लागो के नजदीक है.

इस स्कूल की ट्यूशन फीस 9 से 12 तक के ग्रेड के लिए 35,150 अमेरिकी डॉलर है. इसके अलावा अभिभावकों को एडमिशन के लिए पर्सनल और बिजनेस टैक्स रिटर्न भी जमा करने होंगे. जान लें कि एरियाना ग्रांडे, बेथनी फ्रैंकेल और केल्सी ग्रामर इस प्रतिष्ठित स्कूल के पूर्व छात्र हैं.

सूत्रों के मुताबिक खबर मिली है कि मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) अपने 14 वर्षीय बेटे बैरन के लिए अमेरिका (USA) के सबसे अच्छे स्कूल की तलाश कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- ऐसा क्या हुआ कि खुशी से नाच उठीं न्‍यूजीलैंड की प्रधानमंत्री Jacinda Ardern?

जानकारी के मुताबिक, मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) ने अभी सिर्फ पाम बीच काउंटी और पास के ब्रोवार्ड काउंटी का दौरा किया है. उनके पास कई अन्य विकल्प भी मौजूद हैं. मेलानिया जल्द ही इस पर फैसला कर सकती हैं.

बता दें कि बैरन वर्तमान में डीसी उपनगर में स्थित सेंट एंड्रयू एपिस्कोपल स्कूल में पढ़ते हैं. वे इस वक्त कक्षा 9 के छात्र हैं. यह बात ध्यान देने वाली है कि डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और मेलानिया ने 2019 में अपना आधिकारिक पता न्यूयॉर्क से फ्लोरिडा कर दिया था.

ये भी पढ़ें- Lockdown में ‘प्यास’ से मर गए 345 लोग, खुलासे के बाद मचा हड़कंप

सूत्रों के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पाम बीच में मार-ए-लागो क्लब के पास रहना चाहते हैं क्योंकि वे व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद जनवरी में इस जगह को अपने राजनीतिक आधार के रूप में इस्तेमाल करना चाहते हैं.

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular