Sunday, September 26, 2021
Home विश्व US: Boyfriend ने चार्जर वाले खुफिया कैमरे से की Girlfriend की जासूसी,...

US: Boyfriend ने चार्जर वाले खुफिया कैमरे से की Girlfriend की जासूसी, राज खुलने पर उड़े प्रेमी के होश


वॉशिंगटन: अमेरिका (United States) में मिस्टर सर्विलांस (Mr. Surveillance) के नाम से मशहूर एक टिकटॉक (TikTok) यूजर ने बड़ी चालाकी से खुफिया कैमरे की मदद से अपनी गर्लफ्रेंड की जालसाजी का पर्दाफाश (Boyfriend Uses Camera To Catch Cheating Girlfriend) कर दिया. मिस्टर सर्विलांस ने बताया कि उनका अपनी गर्लफ्रेंड से रिलेशनशिप 6 साल पुराना था, अब सब खत्म हो चुका है.

चार्जर जैसे दिखने वाले कैमरे से की जासूसी

गल्फ टुडे में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, मिस्टर सर्विलांस को अपनी गर्लफ्रेंड पर शक था. फिर उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की जासूसी करने का फैसला किया. मिस्टर सर्विलांस ने जिस खुफिया कैमरे का इस्तेमाल किया, वह बिल्कुल एक चार्जर की तरह दिखता है. इसमें यूएसबी (USB) चार्जिंग प्वॉइंट के ठीक ऊपर एक लेंस लगा है.

ये भी पढ़ें- एडल्ट स्टार की रहस्यमयी मौत, इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी टॉपलेस फोटो; फिर हुआ ये

बॉयफ्रेंड ने क्यों किया जासूसी करने का फैसला?

टिकटॉक पर वीडियो अपलोड करते वक्त मिस्टर सर्विलांस ने लिखा कि मुझे इससे पहले इतना दुख कभी नहीं हुआ. प्लीज मुझे गलत न समझें. मुझे शक था कि मेरी गर्लफ्रेंड मुझे धोखा दे रही थी. तभी मैंने ये करने का फैसला किया.

खुफिया कैमरे में क्या रिकॉर्ड हुआ?

मिस्टर सर्विलांस ने बताया कि उन्होंने किचन की दीवार पर लगे सॉकेट में खुफिया कैमरे वाला चार्जर लगा दिया और घर के पास पार्क कार में जाकर इंतजार करने लगा. थोड़ी देर बाद घर का दरवाजा खुलता है और मिस्टर सर्विलांस की गर्लफ्रेंड किसी और लड़के के साथ घर में घुसती है. गर्लफ्रेंड उसका हाथ पकड़े हुए नजर आती है. इसके बाद दोनों रोमांस करते हुए नजर आते हैं. ये सारी घटना खुफिया कैमरे में कैद हो जाती है.

ये भी पढ़ें- महज 12 रुपये में बिक रहे हैं घर, जानें इस शानदार ऑफर की वजह

गौरतलब है कि मिस्टर सर्विलांस ने ये वीडियो टिकटॉक पर अपलोड करने के साथ-साथ अपनी गर्लफ्रेंड को भी भेजा. उन्होंने गर्लफ्रेंड को वीडियो के साथ एक मैसेज भी भेजा और लिखा, ‘मेरी जिंदगी के 6 साल बर्बाद हो गए. हम दोनों के बीच अब सब खत्म हो गया है.’

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular