Friday, July 23, 2021
Home लेटेस्ट मोबाइल फोन्स VI ने अपने 2595 रुपये वाले प्लान में स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म को किया...

VI ने अपने 2595 रुपये वाले प्लान में स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म को किया रिवाइज, जानिए क्या है फायदें


वोडाफोन-आइडिया

वोडाफोन-आइडिया

VI (Vodafone Idea) यूजर्स के लिए अच्छी खबर है, कंपनी ने अपने 2595 रुपये वाले वार्षिक प्लान को अपडेट किया हैं. तो आइए हम आपको VI के वार्षिक प्लान के रिवाइज के बारे विस्तार में बताते है.

नई दिल्ली: VI (Vodafone Idea) यूजर्स के लिए अच्छी खबर है, कंपनी ने अपने 2595 रुपये वाले वार्षिक प्लान को अपडेट किया हैं. कंपनी अब अपने वार्षिक प्लान में कस्टमर्स को अब स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म की मुफ्त सब्सक्रिप्शन दे रही है. कंपनी अपने इस वार्षिक प्लान के साथ डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी का वार्षिक सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दे रही है, यानी कि कस्टमर्स को इस प्लान पर 399 रुपये का फायदा होगा. कंपनी अपने 2399 रुपये के वार्षिक प्लान के साथ अपने कस्टमर्स को Zee5 का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दे रही है. तो आइए हम आपको VI के वार्षिक प्लान के रिवाइज के बारे विस्तार में बताते है. VI ने अपने 2599 रुपये वाले प्लान में 365 दिनों कि वैलिडिटी देती है, पहले इस प्लान में रोजाना 2GB डेटा मिलता था लेकिन अब इस प्लान पर रोजाना 1.5GB डेटा ही मिलेगा. इस प्लान में कंपनी आपको अनलिमिटेड कॉल और SMS की सुविधा भी देती है. यह भी पढ़ें: यह भी पढ़ें: खुशखबरी: PUBG Mobile की भारत में वापसी! बेहद रोमांचक होगा नया गेम, एक क्लिक में यहां जानिए सबकुछ..मिलता है नाईट टाइम डेटा कस्टमर्स को इस प्लान के साथ वीकेंड डेटा रोलओवर की सुविधा के साथ अनलिमिटेड हाई स्पीड नाईट टाइम डेटा भी मिलता है. कंपनी अब इस प्लान के साथ अपने कस्टमर्स को VI मूवीज और TV के अलावा डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दे रही है. मिलेगा रोजाना 1.5 जीबी डेटा
कंपनी अपने दूसरे वार्षिक प्लान को भी रिवाइज किया है. 2399 रुपये के प्लान के साथ आपको रोजाना 1.5GB डेटा के साथ साथ अनलिमिटेड कालिंग और SMS की सुविधा मिलती है. इस वार्षिक प्लान में भी कंपनी अपने कस्टमर्स को VI मूवीज और TV के साथ डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दे रही है. इसके अलावा कंपनी का एक और वार्षिक प्लान 1499 रुपयों का है, जिसमे कंपनी 24GB डेटा देती है. यह प्लान उन कस्टमर्स के लिए बढ़िया है, जो अपने SIM को एक्टिव रखना चाहते है. यह भी पढ़ें: Realme से लेकर Amazefit तक, 5 हज़ार से भी कम कीमत की हैं ये बेस्ट बजट Smartwatch, जानें फीचर्स इसके साथ ही ग्लोबल इंटरनेट और ब्रॉडबैंड टेस्टिंग एप्लिकेशन Ookla द्वारा लगातार तीसरे तिमाही में VI के GIGAnet को भारत का सबसे तेज 4G नेटवर्क घोषित किया है. यह गणना भारत के 16 राज्यों के एवरेज मोबाइल डाउनलोड डेटा को Ookla के स्पीडटेस्ट इंटेलिजेंस डेटा के आधार पर तैयार किया गया है.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular