Saturday, May 28, 2022
Homeगैजेट्सVi यूजर्स की बल्ले-बल्ले: ऐप बताएगा Jobs, अंग्रेजी बोलना भी सीख सकेंगे...

Vi यूजर्स की बल्ले-बल्ले: ऐप बताएगा Jobs, अंग्रेजी बोलना भी सीख सकेंगे यूजर


वीआई अपने ग्राहकों को एक शानदार सुविधा देने जा रहा है, जो उन्हें बेहतर भविष्य का निर्माण करने में मदद करेगी। दरअसल, देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर Vodafone Idea (Vi) Android और iOS दोनों के लिए Vi ऐप के अंदर एक डिजिटल जॉब पोर्टल बना रही है। कंपनी ने उपयोगकर्ताओं को अच्छी नौकरी पाने का बेहतर मौका देने के लिए Enguru, Apna और Pariksha सहित तीन स्टार्टअप के साथ साझेदारी की है। हर पोर्टल एक विशेष तरीके से उपयोगकर्ताओं की मदद करेगा। वीआई इसे ‘वी जॉब्स एंड एजुकेशन’ कह रहा है और इसका उद्देश्य युवाओं के लिए नौकरियों की तलाश करना और अपनी बोली जाने वाली अंग्रेजी में सुधार के लिए इसे वन-स्टॉप सॉल्यूशन बनाना है।

अपना (Apna) के साथ वीआई की साझेदारी उपयोगकर्ताओं को नौकरी खोजने में मदद करने के लिए

अब बहुत आसानी से, वीआई उपयोगकर्ता नई नौकरी ढूंढ सकेंगे यदि वे वीआई ऐप के अंदर अपना (Apna) पोर्टल का उपयोग कर रहे हैं। प्लेटफॉर्म पर बहुत सारे रिक्रूटर्स हैं और यह सर्विस वीआई यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्त कीमत के पेश की जाएगी।

अंग्रेजी में सुधार करने में मदद करने के लिए वीआई ने एनगुरु (Enguru) के साथ साझेदारी की

वोडाफोन आइडिया ने एनगुरु के साथ भी साझेदारी की है जो टेल्को को अंग्रेजी सीखने और इसे बोलने का अभ्यास करने के लिए वीआई ऐप के अंदर लोगों को एक क्वालिटी सॉल्शून प्रदान करने में मदद करेगा। यूजर्स के लिए 14 दिनों का फ्री ट्रायल होगा जिसके बाद यूजर्स 15% से 25% डिस्काउंट प्राइस पर सीखना जारी रख सकते हैं।

संबंधित खबरें

ये भी पढ़ें- बोर नहीं होने देगी ये कॉलिंग वाली Smartwatch, मिलेंगे ढेर सारे गेम्स; एक चार्ज में 7 दिन फुर्सत

सरकारी नौकरियों की तैयारी में मदद करने के लिए परीक्षा (Pariksha) के साथ वीआई की साझेदारी

भारत में सरकारी नौकरियों की हमेशा बहुत मांग रहती है। वीआई अपने यूजर्स को परीक्षा के लिए एक महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन देने जा रहा है जिसमें 150+ मॉक एग्जाम भी शामिल होंगे। फ्री पीरियड खत्म होने के बाद यूजर्स को हर साल 249 रुपये फीस देने को कहा जाएगा।

ये भी पढ़ें- Mi सेल शुरू: ₹99 में खरीदें 20 हजार का फोन, टीवी-लैपटॉप-बैंड पर भी तगड़ी छूट

वीआई अपनी डिजिटल पेशकशों में सुधार कर रहा है और नए उपयोगकर्ताओं को नौकरी खोजने और एक सफल और बेहतर भविष्य के निर्माण की संभावनाओं में सुधार के लिए अपने नेटवर्क में शामिल होने के लिए प्रोत्साहन दे रहा है। वीआई जॉब्स एंड एजुकेशन पोर्टल वीआई ऐप के अंदर उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा और उपयोगकर्ता प्रोफाइल बनाकर और सफलता की अपनी यात्रा को बढ़ावा देकर इसका लाभ उठा सकते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular