Thursday, August 18, 2022
HomeभारतVIDEO: अस्पताल जाते समय फूट-फूट कर रोईं कैश क्वीन अर्पिता मुखर्जी, बेहोश...

VIDEO: अस्पताल जाते समय फूट-फूट कर रोईं कैश क्वीन अर्पिता मुखर्जी, बेहोश होकर गिरीं


नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में शिक्षक भर्ती घोटाले (Teacher Recruitment Scam) में प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई जारी है. इस बीच इस घाटोल में आरोपी अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukherjee) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे फूट फूट कर रोते हुए दिख रही हैं. दरअसल यह वीडियो उस समय का जब उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल लाया गया.

आपको बता दें कि कोर्ट के आदेश के मुताबिक पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी का हर 48 घंटे में मेडिकल चेकअप होना है. गुरुवार को जब ईडी की हिरासत में अर्पिता मुखर्जी अस्पताल लाईं गई तो रोते हुए दिखी. जब महिला सुरक्षाकर्मी ने उन्हें गाड़ी से बाहर निकालने की कोशिश की तो वे फूट फूट कर रोने लगीं. बताया जा रहा है कि कुछ देर बाद वे बेहोश भी हो गईं थी.

गौरतलब है कि शिक्षक भर्ती घोटाले मामले में ईडी पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के अलग अलग फ्लैटों से करीब 50 करोड़ से अधिक की नगदी बरामद कर चुकी हैं. प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों को छापेमारी के दौरान 4 करोड़ से अधिक के गहने भी अर्पिता मुखर्जी के घर से मिले हैं. कोर्ट के आदेश के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने 3 अगस्त तक के लिए अर्पिता मुखर्जी को हिरासत में लिया है.

इससे पहले गुरुवार को ईडी ने चिनार पार्क इलाके में स्थित अर्पिता मुखर्जी से जुड़े एक अन्य अपार्टमेंट पर छापा मारा था. ईडी ने मुखर्जी के एक फ्लैट से लगभग 28 करोड़ रुपये नकदी बरामद करने के एक दिन बाद इस फ्लैट पर छापा मारा था.

Tags: CM Mamata Banerjee, West bengal



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular