Sunday, June 26, 2022
HomeखेलVIDEO: कैमरामैन के सिर पर जा लगा बल्लेबाज का ये घातक शॉट,...

VIDEO: कैमरामैन के सिर पर जा लगा बल्लेबाज का ये घातक शॉट, बाल-बाल बची जान


नई दिल्ली: आईपीएल 2022 का 9वां मैच राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में राजस्थान ने मुंबई को 23 रनों से हराया. मैच में फैंस को खूब चौके-छक्के देखने को मिले. लेकिन मुंबई के बल्लेबाज तिलक वर्मा का एक शॉट मैदान पर मौजूद कैमरामैन के लिए घातक साबित हुआ. इस शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ये शॉट सीधा एक कैमरामैन के सिर पर जा लगा है.

कैमरामैन की बाल-बाल बची जान

इस मैच में मुंबई इंडियंस को एक और हार का सामना करना पड़ा है लेकिन इस मैच में मुंबई के बल्लेबाज तिलक वर्मा ने शुरू से ही आक्रामक रुख अपनाया और राजस्थान के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की. इस पारी के दौरान उनके एक छक्के से कैमरामैन बाल-बाल बच गया. पारी के 12वें ओवर में रियान पराग की गेंद पर तिलक ने छक्का लगाया, ये शॉट बाउंड्री के बाहर मौजूद कैमरामैन के सिर पर जाकर लगा. हालांकि, हैरान करने वाली बात ये रही कि गेंद सीधा कैमरामैन के सिर पर लगती है लेकिन उसे कोई गंभीर चोट नहीं लगी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और ये नजारा देखकर हर कोई हैरान रह गया.

यहां देखें तिलक वर्मा का ये शॉट

महिला फैन के सिर पर भी लगी थी गेंद

इस घटना से पहले इसी सीजन में ही महिला फैन भी घायल हुई थी. लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाज आयुष बडोनी ने चेन्नई के खिलाफ स्वीप शॉट खेलते हुए डीप स्क्वेयर लेग पर लंबा छक्का जड़ा था. लेकिन आयुष के इस शॉट की वजह से स्टैंड्स में बैठी एक महिला चोटिल हो गई. यह बॉल स्टैंड में जाकर सीधे एक महिला फैन के सिर पर लगी. जिसके बाद महिला कुछ देर तक सर पकड़कर भी खड़ी हुई दिखाई दे रही थी. आयुष बडोनी का एक छक्का फैन के लिए काफी महंगा साबित हुआ था.

यहां देखें महिला फैन का ये वीडियो

तिलक वर्मा ने रचा इतिहास 

मुंबई इंडियंस के लिए दो मैच खेलने वाले तिलक वर्मा ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार अर्धशतक लगाया. तिलक ने 33 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली, इसमें उनके बल्ले से 3 चौके और 5 छक्के भी देखने को मिले. इस अर्धशतक के साथ तिलक वर्मा ने अपने नाम एक बड़ा रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है. वे मुंबई इंडियंस के लिए सबसे कम उम्र में फिफ्टी लगाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. तिलक ने ये कारनामा 19 साल 145 दिन की उम्र में किया. इससे पहले ये रिकॉर्ड ईशान किशन के नाम था. ईशान ने 19 साल 278 दिन की उम्र में मुंबई इंडियंस के लिए अर्धशतक लगाया था.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular