Wednesday, October 20, 2021
Home खेल Video: क्रिकेट को मिला दूसरा Dhoni, बिजली जैसी तेजी से बल्लेबाज को...

Video: क्रिकेट को मिला दूसरा Dhoni, बिजली जैसी तेजी से बल्लेबाज को यूं कर दिया स्टंप आउट


लंदन: विकेट के पीछे बिजली जैसी तेज रफ्तार से बल्लेबाज को स्टंप आउट करने के मामले में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का कोई जवाब नहीं था. बड़े से बड़े और धुरंधर बल्लेबाज अगर क्रीज से थोड़ा भी बाहर निकलते, तो धोनी गिल्लियां बिखेरने में देर नहीं लगाते थे.

क्रिकेट को मिला दूसरा धोनी

इंग्लैंड की काउंटी क्रिकेट में एक बल्लेबाज तब सुर्खियों में आ गया, जब उसने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के स्टाइल से स्टंपिंग कर दी. वारविकशायर के विकेटकीपर माइकल बर्गेस ने नॉटिंघमशायर के खिलाफ मैच में अपनी स्टंपिंग से हर किसी को धोनी की याद दिला दी.

बिजली जैसी तेजी से किया स्टंप

वारविकशायर के विकेटकीपर माइकल बर्गेस ने नॉटिंघमशायर के बल्लेबाज जोए क्लार्क को बिजली जैसी तेज रफ्तार से स्टंप आउट कर दिया. माइकल बर्गेस की स्टंपिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैंस मानों उनकी तुलना धोनी से करने लगे हैं.

जमकर वायरल हो रहा वीडियो 

दरअसल, वारविकशायर के गेंदबाज ओजे हैनन डाल्बी ने नॉटिंघमशायर के बल्लेबाज जोए क्लार्क को गेंद लेग साइड की ओर फेंकी, जिसे बल्लेबाज खेलने में चूक गया, गेंद विकेटकीपर बर्गेस के पास चली गई और उन्होंने बल्लेबाज जोए क्लार्क को बिजली जैसी तेज रफ्तार से स्टंप आउट कर दिया.

वारविकशायर ने जीता मैच 

काउंटी चैम्पियनशिप में खेले गए ग्रुप ए के इस मैच में वारविकशायर ने नॉटिंघमशायर को 170 रन से हरा दिया. नॉटिंघमशायर की टीम अपनी दूसरी पारी में केवल 138 रन पर आउट हो गई थी. वारविकशायर ने पहली पारी में 341 और 264 का स्कोर बनाया था, वहीं, नॉटिंघमशायर की टीम 297 पहली पारी में तो वहीं दूसरी पारी में 138 रन ही बना सकी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular