Thursday, December 2, 2021
HomeमनोरंजनVIDEO: जब मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद रथ पर सवार...

VIDEO: जब मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद रथ पर सवार हुईं ऐश्वर्या राय, फैंस चिल्लाने लगे थे गुल्लू-गुल्लू


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) ने साल 1990 में एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने साल 1993 में पेप्सी के एक विज्ञापन में काम किया था, जिससे वह फेमस हो गईं. इस विज्ञापन में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने आमिर खान (Aamir Khan) और महिमा चौधरी (Mahima Chaudhri) के साथ काम किया था, लेकिन पॉपुलैरिटी साल 1994 में मिली, जब उन्होंने साउथ अफ्रीका में मिस वर्ल्ड (Miss World) का खिताब जीता था.

वायरल हो रहा वीडियो

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद फैंस के बीच नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) कार से उतरकर रथ पर चढ़ जाती हैं और अपने फैंस का स्वागत करती हैं. इस दौरान हजारों की संख्या में भीड़ नजर आ रही हैं. क्राउड को कंट्रोल करने के लिए पुलिस की पूरी फोर्स लगी हुई है. फैंस चिल्ला-चिल्लाकर बोल रहे हैं, ‘हमें ऐश्वर्या चाहिए’. वहीं कुछ लोग ऐश्वर्या को ‘गुल्लू’ कहकर पुकार रहे हैं. बता दें कि गुल्लू, ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) का निकनेम है.

एक्टिंग की दुनिया में रखा कदम

मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने साल 1997 में तमिल फिल्म ‘Iruvar’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. उसी साल ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने फिल्म ‘और प्यार हो गया’ से बॉलीवुड डेब्यू किया. इस मूवी में उन्होंने बॉबी देओल के साथ काम किया था. इसके बाद ऐश्वर्या ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ से ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) रातोंरात स्टार बन गईं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इसके बाद उन्होंने ‘मोहब्बतें’, ‘देवदास’, ‘गुरू’, ‘जोधा-अकबर’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और कामयाब एक्ट्रेस बन गईं. इस बीच उन्होंने हॉलीवुड फिल्म ‘द पिंक पैंथर 2’ में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया.

इस फिल्म में आई थी नजर

गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) कुछ ही फिल्मों में नजर आई हैं. पिछली बार उन्होंने ‘फन्ने खान’ में काम किया था. इसमें उन्होंने अनिल कपूर (Anil Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ स्क्रीन शेयर किया था. यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर औसत साबित हुई थी.

यह भी पढ़ें- खराब टीआरपी के बाद क्या सलमान ने छोड़ा बिग बॉस? इस हफ्ते शो में नहीं आएंगे नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular