Tuesday, August 9, 2022
HomeभारतVIDEO: राहुल गांधी के केरल दौरे के दौरान बुजुर्ग महिला ने गर्मजोशी...

VIDEO: राहुल गांधी के केरल दौरे के दौरान बुजुर्ग महिला ने गर्मजोशी से की मुलाकात 


VIDEO: राहुल गांधी के केरल दौरे के दौरान बुजुर्ग महिला ने गर्मजोशी से की मुलाकात 

राहुल गांधी एक बुजुर्ग महिला को गले लगाते नजर आए.

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) केरल के वायनाड के दौरे (Wayanad Visit) पर हैं. इस दौरान राहुल गांधी एक बुजुर्ग महिला को अपनी थाली में से भोजन पेश करते हैं और फिर उस बुजुर्ग महिला को गर्मजोशी से गले भी लगाते हैं. कांग्रेस सांसद एक कैफे में पार्टी के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल के साथ बैठे थे, जब दिल को छू लेने वाला पल कैमरे में कैद हो गया. 

यह भी पढ़ें

राहुल गांधी ने केसी वेणुगोपाल से पूछा, ‘वह हमारे साथ क्यों नहीं बैठ सकती, क्या उसे चाय चाहिए?‘ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इसका अनुवाद करते हैं और फिर महिला को अपनी थाली से खाना देते हैं. राहुल गांधी भी ऐसा ही करते हैं. वीडियो के अंत में वह अनाम बुजुर्ग महिला राहुल गांधी के चेहरे को प्यार से छूती है और कांग्रेस नेता उसे गले लगा लेते हैं.  

कांग्रेस ने वीडियो के साथ ट्विटर पर पोस्ट किया, “अनस्क्रिप्टेड विशुद्ध प्रेम और श्रद्धा – एक सच्चे नेता को यह तब मिलता है जब वह निस्वार्थ भाव से काम करता है और अपने लोगों और देश के लिए लड़ता है.” 

राहुल गांधी अपने दौरे के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों में उद्घाटन करते देखे गए. केसी वेणुगोपाल ने ट्वीट किया, “राहुल गांधी विभिन्न कार्यक्रमों का उद्घाटन कर रहे हैं और वायनाड में लोगों का आदर प्राप्त कर रहे हैं.”

इस यात्रा के दौरान एक अन्य अवसर पर 52 वर्षीय नेता को एक बुजुर्ग महिला से हाथ मिलाते देखा गया. वहीं वीडियो में किसी को यह कहते सुना गया कि वह कांग्रेस सांसद को देखने के लिए सुबह से इंतजार कर रही थीं. 

वहीं एक बच्ची ने राहुल गांधी का स्वागत किया और जल्दी से उनकी एसयूवी में सवार हो गई. राहुल गांधी ने बच्ची से पूछा कि तुम्हारा नाम क्या है, और क्या तुम मेरे साथ आ रही हो? इस दौरान कई लोगों ने फोटोज खींची. वहीं कांग्रेस सांसद ने बच्ची को चॉकलेट की पेशकश की और उसके साथ सेल्फी ली. 

ये भी पढ़ेंः

* राहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़कर पेश करने के मामले में बीजेपी MP और 4 अन्य पर FIR

* BJP सांसद और न्यूज एंकर के खिलाफ जयपुर में FIR, राहुल गांधी के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश करने का है आरोप

* Video: राहुल गांधी ने बच्‍ची के साथ खिंचवाई सेल्‍फी, चॉकलेट भी की ऑफर

केरल : राहुल गांधी ने बीजेपी, आरएसएस पर लोगों की आवाज दबाने का आरोप लगाया





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular