Friday, May 20, 2022
HomeखेलVIDEO: रिपोर्टर ने कप्तान Rahul से तीखा सवाल पूछ की भड़काने की...

VIDEO: रिपोर्टर ने कप्तान Rahul से तीखा सवाल पूछ की भड़काने की कोशिश, KL ने दिया ऐसा जवाब


नई दिल्ली: साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया को पहले वनडे मुकाबले में 31 रन से हरा दिया है. इस मैच में भारतीय गेंदबाजी और बल्लेबाजी कोई भी कमाल नहीं दिखा पाई. पहले मैच में भारतीय टीम की कमान केएल राहुल के हाथों में थी. राहुल के कई फैसलों पर अब सवाल उठाए जा रहे हैं. एक रिपोर्टर ने उन्हें तीखे सवाल पूछे, जिसका उन्होंने शालीन तरीके से जवाब दिया है. 

केएल राहुल से पूछा ये सवाल 

भारतीय टीम की हार के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक रिपोर्टर के सवाल का करारा जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं. मैच शुरू होने से पहले केएल राहुल से प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक रिपोर्टर ने उनकी कप्तानी के बुरे रिकॉर्ड पर सवाल उठाए थे. पत्रकार ने राहुल से पूछा कि आपकी कप्तानी के बारे में बात करें तो आईपीएल में अच्छा रिकॉर्ड नहीं रहा है. जबकि जोहानिसबर्ग में आपकी कप्तानी में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारत को हार मिली. आप महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की कप्तानी खेले हैं, उनसे आपकी कप्तानी कैसे अलग है. 

 

राहुल ने शानदार जवाब 

पत्रकार के जवाब का केएल राहुल ने शानदार जवाब दिया है उन्होंने कहा कि आंकड़ों को देखने के लिए थैंक्स दोस्त, मुझे ये देखकर बहुत ही आत्मविश्वास मिलता है. राहुल ने इस जवाब ने सभी का दिल जीत लिया है. सभी लोग सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ कर रहे हैं. केएल राहुल बहुत ही धाकड़ बल्लेबाज हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं. 

31 रनों से हारी टीम इंडिया 

साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पहले वनडे मैच में भारतीय टीम को 31 रन से हार का सामना करना पड़ा. टीम का कोई भी गेंदबाजी अपनी लय में नजर नहीं आया. विराट कोहली (Virat Kohli) और शिखर धवन के आउट होने के बाद मिडिल ऑर्डर पूरी तरह से लड़खड़ाया हुआ नजर आया. साउथ अफ्रीका (South Africa) ने पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और भारत को जीतने के लिए 297 रनों का टारगेट दिया. इसके जवाब में टीम इंडिया 50 ओवर्स में 265 रन ही बना सकी. अंत में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने कुछ लंबे शॉट जरूर लगाने की कोशिश की, लेकिन वो भी टीम को जीत नहीं दिला पाए. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular