Saturday, June 25, 2022
HomeखेलVIDEO: रोहित शर्मा ने पूछा कहा हैं सारा तेंदुलकर, अर्जुन तेंदुलकर ने...

VIDEO: रोहित शर्मा ने पूछा कहा हैं सारा तेंदुलकर, अर्जुन तेंदुलकर ने दिया ये जवाब


नई दिल्ली: आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस एक बार फिर आईपीएल का खिताब जीतने के लिए तैयारियां शुरु कर चुकी है. मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 से पहले अपने ट्रेनिंग कैंप के छठे दिन टीम बॉन्डिंग पर ध्‍यान दिया. मुंबई इंडियंस ने छठे दिन की प्रैक्टिस का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है. इस वीडियो में रोहित शर्मा ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर से बातचीत भी करते दिखाई दिए हैं. इस वीडियो में रोहित ने सारा तेंदुलकर के बारे में भी पूछा हैं जिसका जवाब अर्जुन तेंदुलकर ने भी दिया हैं.

रोहित की अर्जुन से खास बातचीत

मुंबई इंडियंस की इस वीडियो में कीरोन पोलार्ड, ईशान किशन को भी मस्ती करते हुए देखा जा सकता है जबकि जसप्रीत बुमराह इस वीडियो में युवाओं का मजाक उड़ाते हुए दिख रहे हैं. रोहित वीडियो में अर्जुन का परिचय देते हुए कहते हैं, ‘द वन एंड ओनली अर्जुन तेंदुलकर.’ फिर रोहित शर्मा मराठी में अर्जुन से उनके परिवार के बारे में पूछते हैं. इन सब के बीच रोहित सारा तेंदुलकर का हाल चाल पूछते हुए भी दिखाई दिए, तो अर्जुन कहते हैं कि वो तो लंदन में है. वीडियो में बुमराह भी ऑलराउंडर संजय यादव से कुछ पूछते हुए दिखाई दिए और फिर सभी जोरदार ठहाका लगाते हुए दिखे.

MI एरेना में ठहरे हैं खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों के लिए फ्रेंचाइजी ने ठहरने का बेहद खास इंतजाम किया. मुंबई इंडियंस ने एक खास जगह बनाई है जिसमें खिलाड़ी आसानी से अपने कमरों के बाहर भी इंजॉय कर सकते हैं. इसे MI एरेना नाम दिया गया है और ये पूरा इलाका 13 हजार स्क्वायर मीटर में फैला हुआ है. मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी उनका परिवार इस पूरी सुविधा का इस्तेमाल कर सकते हैं. आपको बता दें MI एरेना में एक फुटसल ग्राउंड, बॉक्स क्रिकेट, फुट वॉलीबॉल, मिनी गोल्फ, किड जोन और ड्राइविंग रेंज भी है.

यहां देखे मुंबई इंडियंस का ये वीडियो

27 मार्च से शुरू होगा MI का अभियान

मुंबई इंडियंस की टीम 27 मार्च को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी. इस सीजन में मुंबई इंडियंस कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली कैपिटल्स, लखनऊ सुपर जाएंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 2-2 मैच खेलेगी. जबकि सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटन्स के खिलाफ एक-एक मैच खेलेगी. इस तरह टीम कुल 14 लीग मैच खेलेगी.

सीजन 15 में मुंबई इंडियंस की टीम

रोहित शर्मा (कप्‍तान), जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव, किरोन पोलार्ड, इशान किशन, डेवाल्‍ड ब्रेविस, बेसिल थंपी, मुरुगन अश्विन, जयदेव उनादकट, मयंक मार्कंडे, एन तिलक वर्मा, संजय यादव, जोफ्रा आर्चर, डेनियल सेम्‍स, टायमल मिल्‍स, टिम डेविड, राइली मेरेडिथ, मोहम्‍मद अरशद खान, अनमोलप्रीत सिंह, रमनदीप सिंह, राहुल बुद्धि, ऋतिक शौकीन, अर्जुन तेंदुलकर, फेबियन एलेन और आर्यन जुयाल





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular