Tuesday, August 9, 2022
HomeमनोरंजनVIDEO: शादी के बाद हद से ज्यादा परेशान हुईं सुष्मिता सेन की...

VIDEO: शादी के बाद हद से ज्यादा परेशान हुईं सुष्मिता सेन की भाभी, बोलीं- मुझे और मेरी बेटी को…


Charu Asopa Rajeev Sen Wedding In Bad Phase: शादी के बाद से ही सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारु असोपा के बनते-बिगड़ते रिश्ते टॉक ऑफ द टाउन रहे हैं. अब एक बार फिर से खबरें हैं कि एक्ट्रेस चारु और राजीव की शादी बुरे दौर से गुजर है और दोनों तलाक तक ले सकते हैं. हाल ही में चारु ने बेटी जियाना का पहला फादर्स डे भी अकेले ही सेलिब्रेट किया था. फादर्स डे के मौके पर चारू असोपा ने अपना एक व्लॉग भी शेयर किया था जिसमें वो काफी परेशान दिखाई दे रही थीं और सभी से अपील कर रही थीं कि उन्हें और उनकी बेटी को शांति से जीने दिया जाए. 

बेटी का चेहरा दिखाने पर हुआ मतभेद 

दरअसल, रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि चारु और राजीव के बीच काफी सारी चीजों को लेकर मतभेद रहते हैं. इन्हीं में एक था बेटी जियाना का चेहरा फैंन तो दिखाना. शुरू में जहां चारू ने अपने व्लॉग्स में बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था तो वहीं फैंस का प्यार और एक्साइटमेंट देखने के बाद चारू ने अपने व्लॉग्स में बेटी का चेहरा दिखाना शुरू कर दिया था. बताया जा रहा है कि राजीव नहीं चाहते थे कि जियाना का चेहरा इतनी जल्दी रिवील किया जाए. चारु के ऐसा करने पर दोनों में मतभेद हो गए हैं. 

इस बात से परेशान हैं चारु असोपा

अपने व्लॉग में भीचारु इसे ही लेकर बात करती दिखाई दे रही हैं और वो कह रही हैं कि उन्हें नहीं लगता कि बेटी का चेहरा दिखाना से उसे नजर लगेगी क्योंकि जो लोग प्यार करते हैं उनकी नजर कभी नहीं लगती. इसके साथ ही चारु कहती हैं कि कुछ लोगों का मानना है कि उन्होंने फॉलोअर्स पाने के लिए और सुर्खियों में रहने के लिए ऐसा किया इसका भी खंडन करती दिखाई दे रहे हैं. चारु तरह-तरह के रिएक्शन से काफी परेशान हैं और सभी से अपील कर रही हैं कि उन्हें और उनकी बेटी को शांति से जीने दिया जाए. चारु का ये वीडियो देखकर फैंस का मानना हैं कि वीडियो में उनका इशारा राजीव सेन की तरफ ही है. 

राजीव सेन-चारु असोपा की शादी 

चारु असोपा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ तस्वीरों और व्लॉग्स के जरिए जुड़ी रहती हैं. चारु के व्लॉग्स फैंस को काफी पसंद आते हैं. राजीव सेन और चारु असोपा 7 जून 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे. यह उनकी रजिस्टर्ड मैरिज थी. इसके बाद दोनों ने 16 जून को बंगाली और राजस्थानी रीति-रिवाज से गोवा में शादी की थी. शादी में सुष्मिता सेन, रोहमन शॉल सहित फैमिली के और करीबी लोग शामिल हुए थे.  

Aaradhya Bachchan Video: अभिषेक बच्चन ने किया ऐश्वर्या राय के साथ जबरदस्त डांस और KISS, बेटी आराध्या ने थामा माइक और कह दी ऐसी बात

Aaradhya Bachchan Video: अभिषेक बच्चन ने किया ऐश्वर्या राय के साथ जबरदस्त डांस और KISS, बेटी आराध्या ने थामा माइक और कह दी ऐसी बात

10 करोड़ की शादी नहीं चली 4 साल भी, सामंथा को तलाक देने के बाद अब इस एक्ट्रेस के साथ घर बसाने की तैयारी में नागा चैतन्य!

10 करोड़ की शादी नहीं चली 4 साल भी, सामंथा को तलाक देने के बाद अब इस एक्ट्रेस के साथ घर बसाने की तैयारी में नागा चैतन्य!





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular