Friday, January 28, 2022
HomeमनोरंजनVIDEO: शाहरुख के बेटे के पीछे पड़ गए पापाराजी, कॉमेंट बॉक्स में...

VIDEO: शाहरुख के बेटे के पीछे पड़ गए पापाराजी, कॉमेंट बॉक्स में जमकर हुई ट्रोलिंग


नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स मामले में राहत नहीं मिल रही है. जेल में जिंदगी काट रहे आर्यन (Aryan Khan) का पूरा परिवार तकलीफों से गुजर रहा है. इसी बीच आर्यन खान (Aryan Khan) के छोटे भाई अबराम (Abram) की एक वीडियो सामने आई है. पापाराजी ने अबराम (Abram) की एक वीडियो रिकॉर्ड की है जिसमें वह गाड़ी के भीतर बैठे नजर आ रहे हैं.

कैमरा में कैद हुआ अबराम
बांद्रा में रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो को देखकर अबराम (Abram) के फैंस और अन्य लोगों ने पापाराजी को जमकर ट्रोल किया है. दरअसल विरल भयानी ने इस वीडियो को शेयर किया है लेकिन कॉमेंट बॉक्स में लोग सिर्फ फोटोग्राफर्स की क्लास लगाते नजर आए. एक यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, ‘बच्चे को छोड़ दो.’

कॉमेंट बॉक्स में भड़के लोग
इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कम से कम उस बच्चे को अकेला छोड़ दो.’ एक शख्स ने लिखा- कम से कम बच्चे को बक्श दो. एक यूजर ने लिखा, ‘बच्चे को छोड़ दो. आप साफ देख सकते हैं कि वह बहुत कंफर्टेबल नहीं है.’ बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को एक रेव पार्टी से गिरफ्तार किया गया है. उन पर ड्रग्स प्रोक्योर करने का आरोप है.

शूटिंग छोड़कर आए शाहरुख खान
आर्यन (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग छोड़कर सीधे भारत आ गए थे. वह तब से लेकर अभी तक लगातार हाथ-पांव मारते रहते हैं लेकिन आर्यन को कोर्ट से किसी तरह की राहत नहीं मिली है. आर्यन खान (Aryan Khan) की अगली सुनवाई मंगलवार को है और अब देखना होगा कि क्या इस बार उन्हें कोर्ट से राहत मिलती है या नहीं.

इसे भी पढ़ें: कब होंगे DeepVeer के बच्चे, क्या रखेंगे नाम, लड़का या लड़की? टीवी पर सब बता बैठे Ranveer Singh

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular