Thursday, July 29, 2021
Home खेल Video: Rishabh Pant ने उड़ाया गर्दा, लंबे-लंबे छक्के ठोककर दिखाए तूफानी तेवर

Video: Rishabh Pant ने उड़ाया गर्दा, लंबे-लंबे छक्के ठोककर दिखाए तूफानी तेवर


नई दिल्ली: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल से पहले अपने तूफानी तेवर दिखा रहे हैं. BCCI ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) लंबे-लंबे छक्के ठोक रहे हैं.

ऋषभ पंत ने उड़ाया गर्दा

ऋषभ पंत नेट्स में बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे हैं और जमकर छक्के बरसा रहे हैं. बता दें कि पिछले कुछ महीनों से ऋषभ पंत बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. पंत ने अपनी फिटनेस पर भी बहुत काम किया है. भारत को 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच खेलना है. इसके बाद टीम इंडिया 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. 

BCCI ने शेयर किया Video

BCCI ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हमने पहली बार समूह में अभ्यास किया और सभी उत्साहित थे. WTC फाइनल के लिए भारतीय टीम की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं.’ खिलाड़ियों ने नेट पर पूरा समय बिताया और विराट कोहली, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों ने ज्यादा से ज्यादा समय तक बल्लेबाजी की.

टीम इंडिया के ट्रम्प कार्ड हैं पंत 

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट टीम का अब अहम हिस्सा बन चुके हैं. बता दें कि ऋषभ पंत को इस IPL सीजन में दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया था, क्योंकि चोट के कारण नियमित कप्तान श्रेयर अय्यर टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. हालांकि, कोरोना वायरस के लगातार केस मिलने के कारण आईपीएल 2021 सीजन को स्थगित कर दिया गया.

टेस्ट क्रिकेट में तूफानी रिकॉर्ड 

आईपीएल के बचे हुए 31 मैच सितंबर-अक्टूबर में खेला जाएगा. ऋषभ पंत ने 20 टेस्ट मैचों की 33 पारियों में 45.26 की औसत से 1358 रन बनाए हैं. ऋषभ पंत टेस्ट मैचों में तीन सेंचुरी लगा चुके हैं, जबकि छह बार 50 से ज्यादा रन बनाए हैं. ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट में भी अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular