Vidya Balan: इस एक्ट्रेस को मनहूस मानने लगे थे डायरेक्टर्स, एक साथ 12 फिल्मों से रातों-रात निकाला

0
5
Share


Vidya Balan Career Struggle: विद्या बालन (Vidya Balan) बॉलीवुड (Bollywood) की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने बेहतरीन किरदारों के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने समय के साथ खुद को साबित किया है और यह भी बताया है कि वो अपने दम पर किसी भी फिल्म को चला सकती हैं, लेकिन विद्या का हर समय एक जैसा कभी नहीं था. उन्होंने बहुत सी मुश्किलों का सामना किया, तब जाकर उन्हें वो रुतबा हासिल हुआ है, जो मुकाम पर वो आज खड़ी हैं. एक्ट्रेस ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करके एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे उनके हाथ से एक साथ 12 फिल्में निकली गई थीं और जानें किस तरह विद्या ने फिर भी हिम्मत नहीं हारी.

पहली ही फिल्म में चलाया था अपना जादू

विद्या बालन (Vidya Balan) ने साल 2005 में आई फिल्म ‘परिणीता’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. पहली फिल्म में ही विद्या ने कई लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. इस फिल्म के बाद से ही उन्हे एक उम्दा कलाकार समझा जाने लगा. हालांकि, एक्ट्रेस ने भी अपने फैंस को नाराज नहीं किया और एक के बाद एक बेहतरीन परफॉर्मेंस दी. लेकिन विद्या के लिए ये सफर इतना आसान नहीं रहा, जितना आप सोच रहे हैं. एक वो वक्त भी था जब उनके हाथ से एक साथ 12 फिल्में निकल गई थीं. 

 

 

मनहूस होने का मिला टैग

विद्या (Vidya Balan) के साथ ये किस्सा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के दौरान हुआ था. विद्या बताती हैं कि ‘मैंने मोहनलाल और डायरेक्टर कn के साथ एक मलयालम फिल्म की थी. दोनों की इस मशहूर जोड़ी ने 8 फिल्में एक साथ की थीं और नौवीं में मै थी लेकिन इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच कुछ पंगा हो गया और फिल्म बंद होने का इल्जाम मुझ पर थोप दिया गया और कहा गया कि मैं मनहूस हूं’. 

 

 

12 फिल्मों से निकाला गया

विद्या (Vidya Balan) ने बताया था कि उस वक्त उनकी परफॉर्मेंस की तारीफें सुनकर उन्हें 12 फिल्मों में साइन किया जा चुका था लेकिन मोहनलाल की फिल्म बंद पड़ने के बाद उन्हें एक के बाद पूरे 12 प्रोजेक्ट्स से भी हाथ धोना पड़ा. मैंने तमिल फिल्में साइन कीं लेकिन उनसे भी विद्या रिजेक्ट हो गईं. विद्या बताती हैं कि उनका संघर्ष तीन सालों तक चला लेकिन उन्होंने इस दौरान हिम्मत नहीं हारी. आज विद्या बालन बॉलीवुड की सबसे ज्यादा अवॉर्ड पानी वाली एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. 

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here