Sunday, November 28, 2021
HomeखेलVirat Kohli और Amir Khan ने पर्सनल लाइफ पर की थी बातचीत,...

Virat Kohli और Amir Khan ने पर्सनल लाइफ पर की थी बातचीत, सुपरस्टार के तलाक के बाद वीडियो वायरल


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Amir Khan) और उनकी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) का तलाक हो गया है. 15 साल बाद इस कपल ने अलग होने का फैसला किया है. आमिर खान के तलाक की खबर आते ही उनका और विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

विराट कोहली और आमिर खान का वीडियो वायरल

विराट कोहली (Virat Kohli) और आमिर खान (Amir Khan) का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें ये दोनों पर्सनल लाइफ पर बात कर रहे हैं. ये वीडियो एक इंटरव्यू का है. जिसमें आमिर ने विराट कोहली से पूछा था कि अनुष्का की कोई ऐसी चीज जो उन्हें पसंद है.

इसपर विराट कोहली (Virat Kohli) ने जवाब देते हुए कहा कि वो बहुत ज्यादा ईमानदार और केयरिंग हैं. वहीं जब उनसे अनुष्का की ऐसी चीज पूछी गई जो उन्हें ना पसंद है, तब कोहली ने कहा कि उन्हें एक्ट्रेस का लेट आना पसंद नहीं है. इस इंटरव्यू में आमिर भी अनुष्का के बारे में बात करते नजर आए. 

आमिर खान का हुआ तलाक

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) दोनों ने 28 दिसंबर, 2005 को शादी की थी. 15 साल बाद दोनों ने तलाक का फैसला लिया है. आमिर और किरण ने अपना एक जॉइंट स्टेटमेंट दिया है जिसमें दोनों ने कहा है- ‘इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे – अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में. 

4 अगस्त से होगा घमासान

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला हारने के बाद अब टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैच की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इस सीरीज का पहला मुकाबला 4 अगस्त से शुरू होगा. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular