Friday, July 23, 2021
Home खेल Virat Kohli और MS Dhoni की कप्तानी को लेकर बोले KL Rahul,...

Virat Kohli और MS Dhoni की कप्तानी को लेकर बोले KL Rahul, कह दी ये बड़ी बात


लंदन: भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी को लेकर बड़ा बयान किया है. उन्होंने कहा है कि कप्तान विराट कोहली एक ‘अलग तरह के कप्तान’ हैं, जो मैदान पर अपना 200 प्रतिशत देते हैं. 

केएल राहुल (KL Rahul) इस वक्त इंग्लैंड में भारतीय टीम के साथ हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था.

कोहली की कप्तानी पर बोले केएल राहुल

केएल राहुल (KL Rahul) ने फोर्ब्स इंडिया को बताया, ‘विराट कोहली एक अलग तरह का कप्तान है. वह एक बहुत ही भावुक व्यक्ति है. वह 200 (प्रतिशत) पर काम करते है. 100 सबसे अच्छा है जो आप संभवत कर सकते हैं, लेकिन वह 200 पर काम करते है. उनके अंदर लोगों को अपना 200 देने के लिए प्रेरित करने की अविश्वसनीय क्षमता है’.

केएल ने की धोनी की जमकर तारीफ

राहुल (KL Rahul) ने भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के बारे में भी बात की और कहा कि हर खिलाड़ी उनका सबसे ज्यादा सम्मान करता है.

राहुल (KL Rahul) ने कहा, ‘जिस क्षण कोई कप्तान कहता है, हमारे युग से सबसे पहला नाम एमएस धोनी का आता है. हम सभी उसके अधीन खेले हैं. हां, उसने बहुत सारे टूर्नामेंट जीते हैं, देश के लिए अद्भुत चीजें की हैं लेकिन मुझे लगता है कप्तान के रूप में आपके पास जो उपलब्धि हो सकती है, वह है आपके साथियों का सम्मान, और हम में से कोई भी बिना सोचे-समझे उसके लिए एक गोली खा लेगा. मैंने उनसे कुछ सीखा है और वह यह है कि वह उतार-चढ़ाव में भी कितना विनम्र रहे हैं. उन्होंने अपने देश को हर चीज में कैसे आगे रखा है, यह अविश्वसनीय है’.

बता दें कि धोनी (MS Dhoni) के नेतृत्व में राहुल (KL Rahul) ने सभी प्रारूपों में भारत के लिए डेब्यू किया है. 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular