Wednesday, October 27, 2021
Home खेल Virat Kohli की कप्तानी छोड़ने के ऐलान पर इस वर्ल्ड कप फाइनलिस्ट...

Virat Kohli की कप्तानी छोड़ने के ऐलान पर इस वर्ल्ड कप फाइनलिस्ट को नहीं हुआ यकीन, दिया ऐसा रिएक्शन


दुबई: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मुख्य कोच ब्रैंडन मैक्कुलम (Brendon McCullum) ने कहा है कि वह भारतीय कप्तान विराट कोहली के टी20 वर्ल्ड कप के बाद टी20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ने के फैसले से शुरूआत में थोड़े हैरान हुए थे.

मैक्कुल ने दिया रिएक्शन

ब्रैंडन मैक्कुलम (Brendon McCullum) ने कहा, ‘मैं शुरूआत में थोड़ा हैरान हो गया लेकिन जब आप देख रहे हैं कि कोहली सभी फॉर्मेट के कप्तान हैं और उन पर काफी मांग है, इसे देखते हुए मुझे अब हैरानी नहीं हो रही है.’

यह भी पढ़ें- IPL 2021: पंत की टीम के ‘मैच विनर’ ने बनाया तगड़ा प्लान, इस तरह चैंपियन बनेगी दिल्ली

विराट छोड़ेंगे टी20 की कप्तानी

विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर गुरूवार को कहा था कि वह अक्टूबर-नवंबर में यूएई (UAE) में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के बाद टी20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ेंगे.
 

बीसीसीआई से हुई बात

विराट कोहली (Virat Kohli) ने बताया था कि उन्होंने इस बारे में बीसीसीआई के अध्यक्ष (BCCI President) सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly), सचिव जय शाह (Jay Shah) और चयन पैनल से बात की है.

 

रोहित लेंगे विराट की जगह?

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जिन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) की गैरमौजूदगी में 19 टी20 मैचों में भारत की अगुवाई की है वो कोहली के बदले इस पद को संभालने के प्रमुख दावेदार हैं.
 

मैक्कुलम ने की विराट की तारीफ

ब्रैंडन मैक्कुलम ने कहा कि कोहली भारत के लिए टी20 में बेहतरीन कप्तान हैं। उन्होंने कहा, “मैं हैरान नहीं हूं. मुझे लगता है कि सभी अच्छी चीजों का अंत होता है. वह लंबे समय तक भारत के लिए बेहतरीन कप्तान रहे हैं.’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular